अपराधउत्तराखंडदेहरादूनराज्य

आधा दर्जन से अधिक नकाबपोशों ने लच्छीवाला रेंज की वन चौकी के बाहर हंगामा काटा, वन अधिकारियों को दी जान से मारने की धमकी 

Listen to this article

देहरादून। लगभग साठ से दस नकाबपोशों ने लच्छीवाला वन चौकी के बाहर हंगामा काटते हुए वन अधिकारियों को जान से मारने की धमकी दी है। जिस पर वन अधिकारियों की तरफ से डोईवाला पुलिस को तहरीर दी गई है।

लच्छीवाला वन रेंज के वनवाह बीट अधिकारी वपिल सिंह ने डोईवाला पुलिस को दी तहरीर में कहा कि बीते 5 दिसंबर को रात्रि के समय लगभग 12:00 बजे वो अपनी नियमित गश्त में जाने की तैयारी कर रहे थे। तभी आठ से दस नकाबपोश अचानक से उनकी चौकी में आए और चौकी

की बाहर की लाइट बंद करने के बाद नकाबपोशों ने उन्हे चौकी से बाहर आने को कहा। वन बीट अधिकारी के बाहर आने के बारे में पूछे जाने पर उन्हे जान से मारने की धमकी देते हुए लच्छीवाला वन रेंजर को अभद्रता के साथ गाली गलौज देकर सभी की वर्दी उतरवाने की बात कही।

नकाबपोश चौकी के बाहर काफी देर तक हंगामा करते रहे। जिस कारण से वह नियमित गश्त को नहीं जा सके। उन्होंने दी तहरीर में पुलिस से मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करने को कहा है।

वहीं दूसरी ओर लच्छीवाला वन रेंज के ही शेरगढ प्रथम वन बीट अधिकारी शैलेंद्र सिंह पुत्र स्वर्गीय सोहन सिंह रावत ने डोईवाला कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि बीते 5 दिसंबर को शाम 3:25 बजे जब वह अपनी नियमित गश्त पर थे। तो उन्हे फोन पर एक व्यक्ति द्वारा धमकी दी गई।

और फोन पर धमकी देते हुए कहा गया कि तुम्हारे रेंजर, फारेस्ट और तुम्हारी वर्दी उतरवा दूंगा। और तुम्हे नौकरी करना सिखा दूंगा। जिसके बाद फोन करने वाले ने अपना फोन काट दिया उन्होंने पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

जिससे कि वो अपनी ड्यूटी निर्भयता के साथ कर सकें। रेंजर घनानंद उनियाल ने कहा कि वन तस्करों पर कार्रवाई से कुछ लोग परेशान हैं। लेकिन वन तस्करों के खिलाफ उनका अभियान जारी रहेगा। और खैर तस्कर किसी भी सूरत में बक्शे नहीं जाएंगे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!