अपराधउत्तराखंडदेशदेहरादूनराजनीतिराज्य

18 दिसंबर को यहाँ पुरानी पेंशन बहाली को लेकर महारैली में भरेंगे हुंकार

Listen to this article

चमोली। राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली के लिए जनपद चमोली के कर्मचारी महारैली निकालकर पुरानी पेंशन बाली की मांग को तेज करेंगे।

सोमवार को संयुक्त मोर्चा जनपद चमोली की कार्यकारिणी तथा 9 विकास खंडों के पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण संयुक्त बैठक जिला अध्यक्ष पूरण सिंह फर्स्वाण की।

अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया।

बैठक में लिए गए निर्णय की जानकारी देते हुए अध्यक्ष पूरन सिंह फर्स्वाण ने बताया कि 18 दिसंबर 2022 को कर्णप्रयाग में पुरानी पेंशन बहाली हेतु एक महारैली किये जाने का निर्णय लिया गया है।

यह महारैली पुरानी पेंशन हुंकार रैली के नाम से की जाएगी। इसमें जनपद के सभी अधिकारी शिक्षक तथा कर्मचारी अपने परिवारजनों सहित प्रतिभाग करेंगे।

रैली में राष्ट्रीय प्रांतीय दोनों मंडलों के पदाधिकारियों सहित प्रदेश के अन्य जनपदों से भी अधिकारी, शिक्षक तथा कर्मचारी भी भाग लेंगे। रैली को सफल बनाने के लिए रणनीति तैयार की गई है।

बैठक में मंडली महासचिव नरेश कुमार भट्ट तथा राजकीय शिक्षक संघ जनपद चमोली के महासचिव प्रकाश चौहान ने भाग लिया और मारेली को सफल बनाने के लिए अपनी पूर्ण भागीदारी देने का आश्वासन दिया।

बैठक में जिला महिला विंग की अध्यक्षा ज्योति नौटियाल, जिला उपाध्यक्ष मंजू पुरोहित, प्रांतीय आईटी सेल के प्रभारी अवधेश सेमवाल, चंदा चौधरी, जिला कोषाध्यक्ष जगत सिंह फरस्वान, सत्येंद्र बर्त्वाल, दिनेश नेगी, प्रदीप रावत,

राजकिशोर कनियाल, संतोष नैनवाल, जसवंत सिंह रावत आदि ने विचार व्यक्त किए। बैठक में जिला कार्यकारिणी तथा नो विकासखंड के

अध्यक्ष तथा महासचिव और पदाधिकारी उपस्थित रहे बैठक का संचालन जिला महासचिव सतीश कुमार ने किया

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!