उत्तराखंडएक्सक्यूसिवदेशदेहरादून

कल श्रीनगर आएंगे PM Modi, कार्यक्रम को सुरक्षा जवानों ने कड़ाके की ठंड में बहाया पसीना

Listen to this article

पीएम मोदी के आज के कार्यक्रम को लेकर एयरपोर्ट पर हुई रिहर्सल

Dehradun. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कल प्रस्तावित श्रीनगर के कार्यक्रम को लेकर एयरपोर्ट पर कड़ाके की ठंड़ के बीच सुरक्षा एजेंसियों ने पसीना बहाया।

पीएम मोदी कल श्रीनगर में आयोजित संकल्प रैली को संबोधित करने आ रहे हैं। जिस सभा में श्रीनगर के अलावा पौड़ी, रूद्रप्रयाग, केदारनाथ, कर्णप्रयाग, थराली, बद्रीनाथ व देवप्रयाग की जनता फिजिकल मौजूद रहेगी। वहीं यमकेश्वर, कोटद्वार, लैंसडौन, रामनगर और नरेंद्र नगर की जनता मोदी के कार्यक्रम से वर्चुअल जुड़ेंगे।

मोदी के आज के कार्यक्रम को लेकर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सुरक्षा एजेंसियों ने रिहर्सल की। जिससे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक न रहे। उनके कार्यक्रम को लेकर तमाम सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट मोड पर रखा गया है।

प्रधानमंत्री दोपहर 12 बजे वायु सेना के एमआई 17 हेलीकॉप्टर से सीधे दिल्ली से श्रीनगर पहुंचेंगे। जहां वो जनता को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो सेना के हेलीकॉप्टर द्वारा शाम सवा तीन बजे के लगभग जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। और शाम 3:40 बजे वायु सेना के विशेष विमान से दिल्ली को रवाना होंगे। बुधवार को कड़ाके की ठंड के बीच पुलिस, प्रशासन व सुरक्षा एजेंसियों ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेकर तैयारियों को पूरा किया।

संबधित अधिकारियों ने सुरक्षा जवानों को ब्रीफिंग भी की। एयरपोर्ट पर इस दौरान डीआईजी जन्मंजय खंडूडी, कमांडेंट ददनपाल सिंह, आईपीएस दलीप सिंह कुंवर, एसपी सिटी सरिता डोभाल, एसपी देहात कमलेश उपाध्याय, सीओ अनिल शर्मा, डोईवाला कोतवाल प्रवीन कोश्यारी, चौकी इंचार्ज मुकेश डिमरी, खुफिया विभाग के जवान व अधिकारी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!