उत्तराखंडदेहरादूनराजनीति

21 को सचिवालय कूच को लेकर डोईवाला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

Listen to this article

देहरादून। आगामी 21 नवंबर को  सचिवालय कूच को लेकर डोईवाला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैठक कर रणनीति बनाई।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष व विधायक ‘चकराता’ प्रीतम सिंह के 21 नवंबर 2022 को आहूत “सचिवालय कूच” में डोईवाला क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ताओं की भागीदारी को लेकर डोईवाला में एक बैठक का आयोजन किया गया।

कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष गौरव सिंह ने कहा कि बैठक में कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए और अधिक से अधिक संख्या में डोईवाला क्षेत्र की भागीदारी करने पर चर्चा हुई।

जिन ज्वलंत मुद्दों को लेकर प्रीतम सिंह सचिवालय कुछ कर रहे हैं उन पर भी चर्चा हुई है ।

कहा कि यूकेएसएसएससी भर्ती घोटाले व विधानसभा बैकडोर भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच की मांग, उत्तराखंड की बेटियों अंकिता भंडारी हत्याकांड और किरण नेगी हत्याकांड की

सीबीआई से जांच कराये जाने, बढ़ती हुई बेरोजगारी, बेतहाशा महंगाई के खिलाफ, सिस्टम व सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ, प्रदेश की ध्वस्त व बदहाल कानून

व्यवस्था के खिलाफ, विभिन्न परीक्षाओं में चयनित अभ्यर्थियों को शीघ्र नियुक्ति दिये जाने और मलिन बस्तियों के नियमितीकरण व मालिकाना हक दिये जाने की मांग के साथ सचिवालय कूच आहूत किया गया है।

21 नवंबर को सुबह रेंजर्स ग्राउंड पर एकत्रित हो कर दर्शनलाल चौक, घण्टाघर, राजपुर रोड़, कांग्रेस भवन, सेंट जोसफ़ चौक होते हुए सचिवालय तक कूच का कार्यक्रम तय किया गया है।

बैठक में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रंजीत सिंह बॉबी, पार्षद भारत भूषण, जसवंत सिंह, पार्षद अब्दुल कादिर, अजय रावत, आकाश बेलवाल, सोहन रावत, प्रकाश नौटियाल, माधव सिंह, सुनील दत्त, रहमान अली आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!