उत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिस्वास्थ्य और शिक्षा

खुशखबरी: लच्छीवाला से भानियावाला तक मार्ग निर्माण का कार्य शुरू

पूर्व राज्यमंत्री और एसडीएम ने लिया जायजा लेकर शुरू करवाया कार्य

डोईवाला। लोक निर्माण विभाग ने लच्छीवाला से लेकर भानियावाला तिराहे तक क्षतिग्रस्त मार्ग निर्माण का कार्य शुरू कर दिया है।

शुक्रवार के दिन पूर्व राज्य मंत्री करन वोहरा, उप जिलाधिकारी डोईवाला व लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने मार्ग का जायजा लेकर कार्य शुरू करवाया। वहीं सौंग पुल पर मिट्टी की मोटी परत और पुल के बंद पड़े निकासी पाइपों को भी खुलवाया।

जिससे लोगों को अब लच्छीवाला से भानियावाला तक आवाजाही में काफी आसानी रहेगी। क्षतिग्रस्त मार्ग होने के कारण मार्ग पर आए दिन दुघर्टनाएं होने पर खतरा बना रहता था। वहीं सौंग पुल पर बने गढ्ढों और बरसात में पानी भरने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।

क्षेत्र के प्रमुख जनप्रतिनियों ने संज्ञान लेकर कार्य और पुल के ऊपर सड़क निर्माण का कार्य शुरू करवा दिया गया है। करन वोहरा ने कहा कि कोरोनाकाल में भी डोईवाला में कई विकास कार्य गति पकड़ चुके हैं।

लच्छीवाला से भानियावाला तक मार्ग का निर्माण शुरू करवा दिया गया है। सौंग पुल पर आवागमन की व्यवस्था को और बेहतर बनाने का कार्य भी शुरू कर दिया गया है। मौके पर उप जिलाधिकारी लक्ष्मीराज चौहान, जिला उपाध्यक्ष विक्रम नेगी और लोनिवि अधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:  ऋषिकेश में 19 मई को 4967 यात्रियों का पंजीकरण, 310 यात्री वाहनों को जारी हुए ट्रिप कार्ड, चारधाम यात्रा में यात्री व वाहनों की संख्या नियंत्रित करने पर जोर

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!