उत्तराखंडदेहरादूनधर्म कर्ममनोरंजनराजनीतिराज्य

रामेश्वर लोधी को चुना गया डोईवाला पात्र दशहरा मेला समिति का अध्यक्ष

Dehradun. पात्र दशहरा मेला एवं क्रीड़ा समिति डोईवाला के कार्यकर्ताओं की एक बैठक भानियावाला स्थित एक होटल में आयोजित की गई।

बैठक में सर्वसम्मति से भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रामेश्वर प्रसाद लोधी को समिति का अध्यक्ष चुना गया। बैठक मे आगामी पांच अक्टूबर को होने वाले दशहरा मेला का रावण दहन कार्यक्रम को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक में दशहरा मेला एवं रावण दहन कार्यक्रम पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय ललित बाली की स्मृति में आयोजित किए जाने पर सहमति बनाई गई।

दशहरा मेला एवं रावण दहन कार्यक्रम कोरोना संक्रमण के चलते पिछले दो वर्षों मैं नहीं हो पाया था। इस वर्ष दशहरा मेला का रावण दहन कार्यक्रम आयोजित करने के लिए सर्वसम्मति से तय किया गया। कार्यक्रम में 55 फुट का रावण व 45 फुट मेघनाथ और सोने की लंका बनाए जाने पर विचार किया गया।

रावण दहन कार्यक्रम से पूर्व प्रेम नगर बाजार शिव मंदिर से एक भव्य शोभायात्रा निकालने पर भी सहमति बनी। और दशहरा मेला कार्यक्रम में भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम किए जाने पर भी सहमति बनाई गई। दशहरा मेला ग्राउंड में इलेक्ट्रॉनिक झूले लगाए जाने पर भी सहमति बनाई गई। कार्यक्रम के दौरान लकी ड्रा का भी आयोजन किया जाएगा।

समिति के अध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद लोधी ने कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए बताया कि समिति के महामंत्री राजेंद्र वर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष गौरव मल्होत्रा, कोषाध्यक्ष हरीश चंद्र वर्मा, कार्यकारिणी में इंद्रजीत साहनी, भारत भूषण कौशल, राजवीर सिंह खत्री, सुंदर लोधी, दामन बाली, अवतार सिंह सैनी, सतीश शर्मा, मनीष धीमान, पुनीत मेहता, सुरेंद्र वाली, पम्मी राज सिंह आदि शामिल किए गए हैं। वहीं अधिवक्ता मनीष धीमान को विधि सलाहकार की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें:  शिक्षा विभाग में रिक्त पदों को शीघ्र भरा जायेगा – डॉ. धन सिंह रावत

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!