उत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिस्वास्थ्य और शिक्षा

प्रत्येक शनिवार रहेगा रानीपोखरी बाजार बंद, बैठक के बाद लिया निर्णय

खबर को सुने

डोईवाला। कोविड19 के केस लगातार बढ़ने के कारण रानीपोखरी क्षेत्र के व्यापारिक प्रतिष्ठानों व दुकानों  को माह में चार दिन पूर्ण रूप से बंद रखने का निर्णय किया गया है।

व्यापार मण्डल द्वारा रानीपोरवरी क्षेत्र की दूकानों को माह मे 15 तारीख और माह के अन्तिम दिन माह में दो दिन का बन्द घोषित किया गया था। लेकिन अब व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों की आवश्यक बैठक व्यापार मण्डल कार्यालय में रखी गयी।

जिसमें निर्णय लिया गया कि देहरादून शहर की दूकानें रविवार को बन्द रहने के कारण रानीपोखरी क्षेत्र की दूकानों को रविवार के दिन बन्द रखना उचित नही है। इसलिए दुकानदारों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि कोरोना काल तक शासन-प्रशासन की ओर से अगले निर्देश मिलने तक रानीपोखरी क्षेत्र की सभी दुकानें (डेरी फल शब्जी मेडीकल को छोड़कर) महीने के प्रत्येक शनिवार को पूर्ण रूप से बन्द रहेंगी।

इसके अतिरिक्त यह भी निर्णय लिया गया है। कि बाजार की सफाई हेतु एक सफाई कर्मचारी को लगाया जायेगा। और व्यापार मण्डल शुल्क वसूली के लिए भी एक कर्मचारी की नियुक्ति की गयी है।

बैठक की अध्यक्षता पुष्पराज बहुगुणा द्वारा की गई। बैठक में व्यापार मण्डल अध्यक्ष अरूण शर्मा, सचिव भुपेन्द्र चौहान, उपाध्यक्ष राहुल गौड़, कोषाध्यक्ष नितिन शर्मा, आडिटर अरुण वर्मा, मीडिया प्रभारी नमन रावत, शोभित रावत, मनोज शर्मा, कार्यकारिणी सदस्य कृष्णा रावत, टीकुं चौहान आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!