उत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिराज्यस्वास्थ्य और शिक्षा

प्राथमिक विद्यालय अपर जौलीग्रांट में स्कूल एडॉप्शन प्रोग्राम लांच किया

Listen to this article

Dehradun. राजकीय प्राथमिक विद्यालय अपर जौलीग्रांट में बाल दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया।

 

 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक बृजभूषण गैरोला और विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे भाजपा जिला उपाध्यक्ष विक्रम सिंह नेगी ने दी प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने आकर्षक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे विधायक गैरोला ने कहा कि प्राथमिक विद्यालय अपर जौलीग्रांट पढाई और सुविधाओं के मामले में प्राईवेट स्कूलों को टक्कर दे रहा है। इसलिए इस विद्यालय की मदद सभी को करनी चाहिए। जिससे गरीब बच्चों को भी अच्छी सुविधाएं मिल सके।

 

 

उन्होंने विद्यालय में कम्प्यूटर लैब व लाईब्रेरी का उद्घाटन करने के साथ ही बच्चों के द्वारा वर्तमान सत्र में किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। विद्यालय के प्रधानाध्यापक सिद्धार्थ शर्मा और अध्यापिका  कालिंदी नेगी द्वारा विद्यालय का विज़न डाक्यूमेंट प्रस्तुत करते हुए विद्यालय की आवश्यकताओं को वरियता क्रम में प्रस्तावित किया गया।

 

 

विद्यालय के प्रस्तावों को स्वीकार करते हुए विधायक ने विधायक निधि से विद्यालय में एक बहुउद्देशीय टीन शेड निर्माण, विद्यालय की चारदीवारी निर्माण और विद्यालय की दीर्घ मरम्मत करवाने की घोषणा की गई।

विक्रम सिंह नेगी द्वारा विद्यालय हेतु स्कूल एडॉप्शन प्रोग्राम लांच किया गया। जिसके अन्तर्गत स्थानीय स्तर पर विद्यालय के पूर्व छात्र व स्थानीय लोगों द्वारा विद्यालय को प्रतिवर्ष मार्च माह में कुछ निश्चित धनराशि अथवा सामग्री उपलब्ध कराने का संकल्प प्रस्तुत किया गया।

इस अवसर पर स्थानीय सभासद संगीता डोभाल, राजेश भट्ट, ईश्वर रौथाण, विनीत मनवाल, वीरेन्द्र कृषाली, चतर सिंह, धर्म सिंह, गम्भीर सिंह, रविन्द्र नकोटी, युद्धवीर सिंह चौहान, श्रीचंद शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!