उत्तराखंडदेहरादूनधर्म कर्मराजनीतिस्वास्थ्य और शिक्षा

रानीपोखरी में पूर्व सीएम ने आंगनबाड़ी और आशाओं को बांटी कोरोना किट

फ्रंट लाइन योद्धाओं के रूप में हुआ आंगनबाड़ी का सम्मान

डोईवाला। पूर्व सीएम और डोईवाला विधायक द्वारा रानीपोखरी क्षेत्र की आंगनबाड़ी कार्यकर्ती, सहायिका, और आशा वर्कर को सम्मानित कर कोरोना किट वितरित की गई।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इन फ्रंट लाइन योद्धाओं ने अपनी जान जोखिम में डालकर पहले लॉकडाउन से अब तक डोर टू डोर बेहतर कार्य करते हुए लोगों की मदद की है। स्वास्थ रिपोर्ट से लेकर दवाईयां पहुंचाने तक का कार्य आंगनबाड़ी ने बेहतर ढंग से किया है। लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए भी आंगनबाड़ी ने प्रोसहित किया है। उनकी भेजी गई रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की रणनीति बनाई जाती है। इसलिए आंगनबाड़ी के कार्य को सराहा जाना चाहिए। और हर संभव मदद भी दी जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि समाज व प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिये महिलाओं का सशक्त होना आवश्यक है। उनकी सरकार ने महिला सशक्तिकरण की दिशा में अनेकों कल्याणकारी योजनाएं संचालित कर रही है। इस अवसर पर सतीश सेमवाल, विक्रम नेगी, नवीन चौधरी, खेवट चंद, गीतांजलि रावत, सुचिता रावत, राजपाल बिष्ट, चन्द्र प्रकाश तिवारी आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें:  कावड़ यात्रा की तैयारियों को लेकर सीएम धामी ने ली बैठक, स्थानीय निवासियों को न हो कोई दिक्कत किसी तरह की न हो अव्यवस्था – CM

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!