उत्तराखंडदेहरादूनराजनीति

कांग्रेस ने सौडा सरोली में किया “संवाद से समाधान तक” बैठक का आयोजन

खबर को सुने

राजीव गांधी पंचायत राज संगठन द्वारा डोईवाला विधानसभा के बूथ न 1, सौडा सरोली में “संवाद से समाधान तक” बैठक आयोजित

डोईवाला। राजीव गांधी पंचायत राज संगठन ने डोईवाला विधानसभा क्षेत्र के सौडा सरोली में फसलों को जंगली जानवरों से सुरक्षा दिलाने और नुकसान का उचित मुआवजा दिलाने पर जोर दिया । संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल ने ग्रामीणों व कांग्रेस कार्यकर्ताओ से संवाद में कांग्रेस की नीतियों की जानकारी दी ।

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर संगठन ने सौडा सरोली में “संवाद से समाधान तक” कार्यक्रम का आयोजन किया। इस मौके पर ग्रामीणों ने बताया कि गांव में हाथियों ने धान, मक्का व अन्य फसल को बर्बाद किया है । उनियाल ने कहा की डोईवाला के विधायक द्वारा कोई विकास कार्य नही किया गया व इस सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ हमारा संघर्ष जारी रहेगा ।

संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद कपरुवांण शास्त्री ने कहा, प्रदेश सरकार जनता की समस्याओं की ओर ध्यान नहीं दे रही है । उन्होंने संगठन के कार्यकर्ताओं से ग्रामीणों की समस्याओं के निस्तारण के लिए तत्परता से कार्य करने तथा आगामी चुनावों के लिए बूथ की मजबूती की अपील की ।

पूर्व प्रदेश सचिव कांग्रेस जितेंद्र बिष्ट ने कहा कि सिरवालगढ़ क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व भूस्खलन से फसलों व घरों को भारी नुकसान हुआ है, जिसका उचित मुआवजा मिलना चाहिए । कार्यक्रम में राजीव गांधी पंचायत राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल,संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद कपरुवांण शास्त्री, पूर्व प्रदेश सचिव कांग्रेस जितेंद्र बिष्ट, गुलाब सजवाण,राहुल मनवाल,बीरेंद्र तिवारी,नरेश पंवार,लष्मी प्रसाद सेमवाल,जयकृत सिंह नेगी,सुरेंदर सिंह आदि उपस्थित थे ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!