उत्तराखंडदेहरादूनमौसमराजनीति

अपर नत्थनपुर वार्ड संख्या 94 में मार्ग हुआ जलमग्न

Listen to this article
देहरादून। अपर नत्थनपुर के वार्ड संख्या 94 इंद्रप्रस्थ  लेन नंबर 15 सी ज्वाल्पा मंदिर मार्ग में जल भराव की समस्या से क्षेत्रवासी परेशान हैं।
राजेंद्र सिंह बिष्ट से घर से लेकर सीमा बहुगुणा के घर तक मार्ग तालाब बना हुआ है। लोगों का कहनाा है कि मार्ग में जलभराव के कारण मार्ग जलमग्न हो गया है। जिससे लोगों को आवाजाही करने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
जन विकास समिति के प्रवक्ता रामलाल खंडूरी ने कहा कि जब तक मार्ग किनारे नालियां बनाकर जल निकासी की व्यवस्था नहीं की जाती है। जब तक समस्या का कोई समाधान नहीं निकल पाएगा। इसलिए लोगों की समस्याओं को देखते हुए नालियां बनाकर जल निकाली की जानी चाहिए।
कहा कि यहाँ हर रोज बरसात के बाद जल भराव से तालाब बन जाता है। और घुटने तक पानी भर जाता है। ऐसा बरसात होने पर नियमित होता है। समिति के अध्यक्ष एवं पदाधिकारी कई बार मेयर छेत्रिय विधायक के संज्ञान मे समस्या को एक साल से ला रहें हैँ।
कार्यवाही के आदेश भी हुए लेकिन धरातल पर कुछ नहीं हुआ है। जिससे लोगों मै आक्रोश है। विकास समिति के अध्यक्ष मेहरबान सिंह नेगी ने समस्या के संबध में पूर्व में क्षेत्रीय विधायक को भी ज्ञापन दिया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!