उत्तराखंडदेशदेहरादूनधर्म कर्मराजनीति

मिशाल: व्यवस्था से क्षुब्ध जॉलीग्रांट के युवाओं ने आरसीसी कंक्रीट से कर डाली एक किलोमीटर मार्ग की मरम्मत

डोईवाला। व्यवस्था से नाराज जॉलीग्रांट के युवाओं ने खुद के पैसों और मेहनत से करीब एक किलोमीटर मार्ग की मरम्मत का कार्य आरसीसी से किया है।

इस वक्त युवक मंगल दल जॉलीग्रांट के दर्जनों युवा हाथों में फावड़ा, कन्नी और दूसरे औजार लेकर खुद मार्ग की मरम्मत में लगे हैं। यह मार्ग चोरपुलिया से सैनिक मोहल्ले होते हुए बागी, कोठारी मोहल्ले और जॉलीग्रांट तक जाता है।

एयरपोर्ट कर्मी भी इसी मार्ग का इस्तेमाल करते है। यह मार्ग एयरपोर्ट बाउंड्री और जॉलीग्रांट हॉस्पिटल बॉउंड्री के बीच एक संकरा मार्ग है। जो कई साल से क्षतिग्रस्त हो गया था। जिसमे बड़े बड़े गडढे पड़ गए थे।
इस संबंध में ग्रामीणों ने जिससे भी कहा सभी ने इस समस्या पर ध्यान नही दिया।

वहीं संबंधित विभाग ने भी कहा कि यह मार्ग उनके अंडर में नहीं है। कुल मिलाकर सभी ने इस समस्या की अनदेखी की जिस कारण गांव के युवाओं ने खुद ही अपने पैसों से रेत, बजरी और सीमेंट मंगवाकर मार्ग के मरम्मत का काम करते हुए व्यवस्था को आइना दिखाया है।

मौके पर राजू नेगी, रवि रावत, हरि रावत, पुष्कर रावत, शंकर, हरीश रावत, अतुल उनियाल, अजीत, सुजीत, सूरज नेगी, आशीष सेमल्टी, यतीश नोटियाल, नितीन ठाकुर, मनोज नेगी, सोनू बिष्ट, अमित, तेग बहादुर, प्रीतम रावत मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:  देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने जीता स्कॉच अवार्ड 2024, जल प्रबंधन प्रणाली हेतु दिया गया अवार्ड

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!