देहरादून-बंगलुरू के बीच नियमित उड़ान भरेगी इंडिगो की फ्लाइट, दूसरे शहरों को भी बढाई फ्लाइट

35
636

दूसरे शहरों के लिए कंपनी बढाएगी अपनी फ्लाइट

Dehradun. देहरादून एयरपोर्ट पर अपने बड़े विमानों से उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6इ 6136 अब देहरादून-बंगलुरू के बीच नियमित उड़ान भरेगी।

पहले यह फ्लाइट देहरादून-बंगलुरू के बीच सप्ताह में मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को उड़ान भरती थी।

लेकिन अब इंडिगो की ये फ्लाइट देहरादून-बंगलुरू के बीच हर रोज उड़ान भरेगी। इससे देहरादून-बंगलुरू के बीच हवाई यात्रा करने वाले पैसेंजरों को लाभ मिलेगा। वहीं इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6इ818/679 आगामी 25 जुलाई से दिल्ली-देहरादून के बीच दोबारा नियमित उड़ान भरेगी। इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6इ 533/257 आगामी 29 जुलाई से तीन दिन के स्थान पर चार दिन उड़ान भरेगी। इंडिगो की फ्लाइट बुधवार के दिन अतिरिक्त उड़ान भरेगी।

मार्च आखिर में शुरू हुए लॉक डाउन के बाद एयरपोर्ट पर लगभग 50 दिनों तक विमानों की आवाजाही पूरी तरह बंद रही थी। लॉक डाउन में कुछ छूट मिलने के बाद विमानों की आवाजाही शुरू की गई थी। लेकिन इसके बावजूद जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर आधे से भी कम विमान ही आ रहे थे।

एयरपोर्ट निदेशक देवेंद्र कुमार गौतम ने कहा कि देहरादून एयरपोर्ट पर अब विमानन कंपनियां अपनी फ्लाइटों की संख्या बढा रही हैं। वर्तमान में जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, पंतनगर, बंगलुरू के लिए सीधी हवाई सेवाएं संचालित की जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here