रिकॉर्ड कीपिंग का वर्तमान समय में अधिक महत्व: प्रो.तलवाड़

0
400

देहरादून। द पॉली किड्स स्कूल की डी.एल.रोड शाखा में आयोजित एक कार्यक्रम में श्री गुलाब सिंह राजकीय महाविद्यालय चकराता के प्राचार्य प्रो.के.एल.तलवाड़ ने स्टॉफ को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान समय में रिकॉर्ड कीपिंग का अत्यंत महत्व है।
इस व्यवस्था से जहाँ एक ओर कार्यप्रणाली में पारदर्शिता आती है वहीं दूसरी ओर अभिलेखों का रख-रखाव सुनिश्चित हो जाता है। आयोजन के साथ-साथ प्रस्तुतिकरण का भी अपना महत्व है, क्योंकि वह आपकी कार्यशैली को दर्शाता है।प्रो.तलवाड़ ने स्कूल प्रिंसिपल संगीता मल्होत्रा को द पॉली किड्स स्कूल डी.एल.रोड शाखा के प्रथम वार्षिकोत्सव के ‘संकलन’ को बतौर उदाहरण भेंट करते हुए कहा कि आपकी कार्यपद्धति आपके रिकॉर्ड से परिलक्षित होनी चाहिए। दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि प्रदूषण रहित दीपावली मनाने का संकल्प सभी लेना होगा।


विद्यालय परिवार ने इस अवसर पर प्रो.तलवाड़ का स्वागत किया एवं संकलन के माध्यम से अभिलेखों के रख-रखाव की महत्वपूर्ण जानकारी देने के लिए उनका आभार व्यक्त किया।इस अवसर पर स्कूल डायरेक्टर श्रीमती रितु गुजराल सहित अध्यापिका रश्मि शाह,नेहा मैठाणी, निधि, संगीता मिंया, मालवी सिंह व शिल्पी आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here