उत्तराखंडदेशदेहरादूनराजनीति

Amit Shah will reach Dehradun tomorrow: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल सुबह पहुंचेंगे जौलीग्रांट एयरपोर्ट, रिहर्सल को लेकर एयरपोर्ट से देहरादून दौड़ी फ्लीट

Dehradun. केंद्रीय गृहमंत्री कल सुबह विशेष विमान से दिल्ली से देहरादून पहुंचेंगे। एयरपोर्ट पहुंचने पर उनका भाजपा नेताओं द्वारा स्वागत किया जाएगा।

जिसके बाद अमित शाह जौलीग्रांट एयरपोर्ट से देहरादून को रवाना होंगे। उनके कल के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर एयरपोर्ट पर पुलिस, प्रशासन और दूसरी सुरक्षा एजेंसियों ने रिहर्सल की। जिस कारण एयरपोर्ट से देहरादून के लिए फ्लीट दौड़ाई गई। अमित शाह कल सुबह साढे दर्ज बजे विशेष विमान से दिल्ली से जौलीग्रांट पहुंचेंगे। जौलीग्रांट पहुंचने पर उनका भाजपाईयों द्वारा जोरदार स्वागत किया जाएगा। जिसके लिए भाजपाईयों ने अपनी पूरी तैयारियां कर ली हैं।

एयरपोर्ट पर स्वागत के बाद अमित शाह जौलीग्रांट से हेलीकॉप्टर द्वारा देहरादून को रवाना होंगे। वो देहरादून के बन्नू स्कूल में आयोजित होने वाली एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके एयरपोर्ट के कार्यक्रम को लेकर पुलिस-प्रशासन और खुफिया एजेंसियों ने रिहर्सल की। देहरादून और हरिद्वार में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के बाद अमित शाह शाम साढे पांच बजे के लगभग एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जहां से वो विशेष विमान से दिल्ली को रवाना होंगे। एयरपोर्ट पर रिहर्सल के दौरान एसपी देहात स्वतंत्र कुमार, कोतवाल राजेंद्र सिंह रावत, चौकी इंचार्ज मुकेश डिमरी, डोईवाला प्रशासन और सुरक्षा के जवान मौजूद रहे।

आपदाग्रस्त क्षेत्रों का हवाई दौरे को आए थे अमित शाह

डोईवाला। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बीते 21 अक्तूबर को उत्तराखंड में गढ़वाल और कुमाऊं मंडल के आपदा प्रभावित क्षेत्रों के हवाई सर्वेक्षण को यहां आए थे। शाह ने करीब दो घंटे तक आपदा प्रभावित क्षेत्रों का सर्वे किया था। और लौटते हुए उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत भी की थी। उल्लेखनीय है कि उत्तराखंड में  बीते 17 से 19 अक्तूबर तक बारिश ने जमकर कहर बरपाया था। जिसमें काफी जान-माल की हानि हुई थी।

 

ये भी पढ़ें:  सीएम धामी के उत्तराखण्ड के विश्वविद्यालयों में भारतीय हिन्दू संस्कृति के अध्ययन संबंधी निर्णय का साधु संतों ने किया खुलकर स्वागत, मुख्यमंत्री धामी को बताया सनातन संस्कृति का संरक्षक

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!