अपराधउत्तराखंडदेहरादूनराज्य

जौलीग्रांट में युवती पर एसिड अटैक का प्रयास, स्थानीय युवकों के सहयोग से पुलिस ने किया गिरफ्तार

वारदात को अंजाम देने केरला से दिल्ली की कार लेकर जौलीग्रांट पहुंचा आरोपी

Listen to this article

देहरादून। क्षेत्र के एक पूर्व ग्राम प्रधान और भाजपा नेता की बेटी पर एसिड अटैक के लिए एक आरोपी केरला से दिल्ली की एक कार लेकर जौलीग्रांट पहुंचा।

युवती के हंगामा करने और लोगों के इकट्ठा होने पर आरोपी भाग खड़ा हुआ। जिसके बाद आरोपी को स्थानीय युवकों और पुलिस ने पूरे दिन पीछा कर पकड़ने में सफलता प्राप्त की।

शुक्रवार सुबह युवती जब जौलीग्रांट में अपनी ड्यूटी पर जा रही थी तो आरोपी द्वारा युवती के साथ अभद्रता की गई। आसपास के लोगों के इकट्ठा होने पर भाग खड़ा हुआ। सूचना पाकर पुलिस और स्थानीय युवकों की टीम क्षेत्र में आरोपी की तलाश करने लगी।

लेकिन वो पुलिस और लोगों को चकमा देकर थानो की तरफ भाग खड़ा हुआ। थानों में भी वो स्थानीय युवकों की बाइक को टक्कर मारकर भाग गया। पुलिस द्वारा मुख्य मार्गो पर लगाई गई कई बेरिकैडिंग तोड़ता हुआ भागता रहा। जिसके बाद आखिर आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया ।

युवती द्वारा पुलिस को दी तहरीर में कहा गया है कि बंगलुरू में पढाई के दौरान रियास पुत्र पीपी मौहम्मद, निवासी-पल्ली परमबन, कुनुईल, किज्जूपरम्बन, केरल उससे फेसबुक व इंस्टाग्राम के माध्यम से संपर्क किया था।

धीरे-धीरे उसने युवती को फेसबुक व इंस्टाग्राम में फॉलो करना शुरू कर दिया। जून 2023 में जब युवती देहरादून आ गई तो भी आरोपी उससे फोन पर संपर्क करता था।

ऑफिस से घर लौटते हुए भी आरोपी ने युवती की स्कूटी पर टक्कर मारकर तेजाब फेंकने का प्रयास किया। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें:  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तराखंड दौरा स्थगित, बीजेपी प्रदेश महामंत्री ने दी जानकारी

फिल्मी स्टाईल में पुलिस और स्थानीय युवकों को छकाया

देहरादून। भाजपा युवा मोर्चे के प्रदेश मंत्री हिमांशु चमोली के नेतृत्व में स्थानीय युवकों द्वारा और पुलिस द्वारा आरोपी रिजाज को जाल बिछाकर पकड़ने के प्रयास सुबह से ही शुरू कर दिए गए थे।

लेकिन आरोपी फिल्मी स्टाइल में क्षेत्र की सड़कों पर अपनी कार को अंधाधुंध दौड़ाते हुए इधर से उधर भागता रहा। पुलिस और स्थानीय युवकों की टीम आरोपी को घेरती रही।

लेकिन आरोपी बार बार हर जगह से भागने में कामयाब होता रहा। आखिर कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी धर दबोचा गया। चौकी में भाजपा नेता संपूर्ण सिंह रावत, संजय चमोली, रणी गुसाई, सुबोध नौटियाल, सतबीर मखलोगा आदि काफी लोग मौजूद रहे।

साईबर सेल में की थी शिकायत

देहरादून। युवती के पिता द्वारा बीते 13 दिसंबर को इस संबध में एक शिकायत पत्र साईबर सेल में दिया गया था। वहीं एक प्रार्थना पत्र 26 दिसंबर को एसएसपी को भी दिया गया था।

चौकी इंचार्ज जौलीग्रांट सुमित चौधरी ने कहा कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। सुमित चौधरी चौकी इंचार्ज जौलीग्रांट

 

Related Articles

Back to top button