उत्तराखंडदेशदेहरादूनराजनीति

सात स्थानों भाजपाई करेंगे नड्डा का भव्य स्वागत

Listen to this article

राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत को भाजपाईयों में जोश

डोईवाला। भाजपाईयों ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी के स्वागत के लिए कई स्थानों पर पूरी तैयारियां की हैं।

पार्टी के जिलाध्यक्ष शमशेर पुण्डीर ने कहा कि जिले के सात स्थानों पर नड्डा का भव्य स्वागत किया जाएगा। रायवाला, नेपाली फॉर्म, छिंदरवाला, लालतप्पड़, भानियावाला तिराहा, डोईवाला, लक्ष्मण सिद्ध पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का भव्य स्वागत होगा। जेपी नड्डा के स्वागत के लिए तमाम जगहों पर बैठकों के दौर चलते रहे। जिलाध्यक्ष ने कहा कि कि स्वागत प्रमुख प्रदेश उपाध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ज्योति प्रसाद गैरोला ने प्रत्येक स्वागत बिंदु स्पॉट की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा की है। वहीं दूसरी ओर युवा मोर्चा ने भी स्वागत के लिए व्यापक तैयारी की हैं।

स्वागत को लेकर युवाओं में विशेष उत्साह है। युवा मोर्चा भानियावाला तिराहे पर राज्य मंत्री वीरेंद्र सिंह बिष्ट, जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत, जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा प्रदीप सिंह नेगी के नेतृत्व में नड्डा का भव्य स्वागत करेगा। बैठक में जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल, मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल, गणेश रावत, राजकुमार, यशपाल शर्मा, विक्रम नेगी, रचिताठाकुर, पंकज शर्मा, हिमांशु चमोली, संजीव चौहान, भारत मनचंदा, प्रशांत चमोली, संजीव चौहान, दिव्या राणा, गुरप्रीत सिंह, प्रशांत कुमार आदि मौजूद रहे।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!