उत्तराखंड

भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह की मसूरी विधानसभा सीट से जीत के अंतर को करेंगे दुगनाः गणेश जोशी

देहरादून। कैबिनेट मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक गणेश जोशी और सांसद प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने आज लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत टिहरी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के समर्थन में मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सहस्त्रधारा स्थित बांडावाली में सामुदायिक भवन में आयोजित जनसभा कार्यक्रम में प्रतिभाग कर जनसभा को सम्बोधित किया।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान करने की अपील की ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने तथा विकसित भारत में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने का आग्रह किया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने माला राज्य लक्ष्मी शाह को इस लोक सभा चुनाव में पिछले लोकसभा चुनाव के दुगने अंतर से विजय दिलाने भरोसा दिलाया।

इस दौरान जनसभा में माला राज्य लक्ष्मी शाह ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। कार्यक्रम में भाजयुमो की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने भी जनसभा को संबोधित करते हुए माला राज्य लक्ष्मी शाह को अधिक मतों से विजय दिलाने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार के नारे को सिद्ध करने में अपनी भूमिका निभाने का अनुरोध किया।

इस अवसर पर मसूरी विधानसभा चुनाव प्रभारी कमली भट्ट, भाजयुमो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी, नारायण सिंह, जिला पंचायत, वीर सिंह चैहान, सीताराम भट्ट, अनुज, कौशल अरविंद तोपवाल, सुंदर रयाल, राकेश जबाड़ी, धीरज थापा सहित कई लोग उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें:  सीएम धामी ने दी PM मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की बधाई, भेंट की महासू देवता के मंदिर की प्रतिकृति

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!