उत्तराखंड

सीएम धामी ने थत्यूड़ में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में किया जनसभा को संबोधित

टिहरी। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर उत्तराखंड में चुनाव प्रचार जोरों पर है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी टिहरी लोकसभा क्षेत्र के थत्यूड़ में पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के लिए चुनाव प्रचार किया। इस दौरान सीएम धामी ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर भी जमकर हमला किया। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने विपक्षी दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस चुनाव में एक तरफ भ्रष्ट लोग हैं। वे भ्रष्टाचारा के खिलाफ उठाए गए कदमों का विरोध करने के लिए एकजुट हो रहे हैं, जो भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और तुष्टिकरण को बचाना चाहते हैं और दूसरी तरफ पीएम मोदी कह रहे हैं कि वह भ्रष्ट लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। पीएम मोदी ने भारत को सशक्त, समृद्ध और मजबूत बनाने के लिए कदम उठाए हैं।

सीएम धामी ने आगे कहा कि यह विकसित भारत बनाने का चुनाव है। यह नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। उन्होंने काम किया है. प्रधानमंत्री देश के अपना परिवार मानते है। पीएम मोदी ने पिछले दस सालों से कोई छुट्टी नहीं ली है। उन्होंने पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना शुरू की, लोगों को मुफ्त भोजन और कोविड के टीके उपलब्ध कराया।

सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने साल 2022 के विधानसभा चुनाव में न सिर्फ इतिहास रचा था, बल्कि एक मिथक भी तोड़ने का काम किया था। पहले उत्तराखंड एक परिपाटी थी. यहां हर चुनाव के बाद सरकार बदल जाता थी। साल 2022 के विधानसभा चुनाव में भी कुछ रानजीतिक विशेषज्ञों ने दावा किया था कि इस बार भी सरकार बदल जाएगी, लेकिन प्रदेश की जनता के इतिहास रचकर उन्हें गलत साबित किया। वहीं, बीजेपी सरकार ने साल 2022 में लिए सभी संकल्प पूरे किए है।

ये भी पढ़ें:  सीएम धामी ने दी PM मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की बधाई, भेंट की महासू देवता के मंदिर की प्रतिकृति

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!