उत्तर प्रदेशउत्तराखंडएक्सक्यूसिवदेशदेहरादूनधर्म कर्मराजनीतिराज्य

ब्रेकिंग- अखिलेश यादव पिता की अस्थियां विसर्जित करने पहुंचे हरिद्वार

देहरादून। यूपी के पूर्व सीएम और सपा नेता अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह यादव की अस्थियां विसर्जित करने विशेष चार्टर विमान से आज सुबह 12:15 बजे लखनऊ से जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे।

 

जॉलीग्रांट से वो सड़क मार्ग से हरिद्वार को रवाना हुए।

उल्लेखनीय है कि मुलायम सिंह यादव का लंबी बीमारी के बाद बीते 10 अक्टूबर को निधन हो गया था।

जिनके बाद अखिलेश यादव अपने पिता की अस्थियां विसर्जित करने को हरिद्वार पहुंचे है।

खबर विस्तार से…

पिता की अस्थियां गंगा में प्रभावित करने के बाद एयरपोर्ट से वापस हुए अखिलेश

डोईवाला। सोमवार को अपने पिता मुलालय सिंह की अस्थियां लेकर अखिलेश यादव लखनऊ से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे।

जौलीग्रांट एयरपोर्ट से अखिलेश अपने पिता की अस्थियों को लेकर सड़क मार्ग से हरिद्वार को रवाना हुए।

अखिलेश यादव विशेष चाटर्ड विमान द्वारा दोपहर 12:15 बजे लखनऊ से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर वो कुछ देर वीआईपी लॉज में रूके।

 

जिसके बाद जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर अखिलेश अपने पिता की अस्थियों के कलश को लेकर टर्मिनल से बाहर निकले। अस्थि कलश को लाल कपड़े में लपेटा गया था।

इसके बाद वो अस्थि कलश को लेकर हरिद्वार स्थित वीआईपी घाट को रवाना हुए। अखिलेश के विमान के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर लैंड होने के बाद एक और चाटर्ड विमान लखनऊ से जौलीग्रांट पहुंचा।

इस विमान में भी कुछ लोग अस्थियां विसर्जन के कार्यक्रम में शामिल होने जौलीग्रांट पहुंचे। जिसके बाद सभी लोग जौलीग्रांट से हरिद्वार को रवाना हुए।

गंगा में अपने पिता की अस्थियां विसर्जित करने के बाद अखिलेख यादव और उनके परिजन हरिद्वार से शाम चार बजे वापस जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे।

और कुछ देर तक अखिलेश यादव दोबारा वीआईपी लॉज में रूके। जिसके बाद शाम सवा चार बजे सभी लोग विशेष चाटर्ड विमान द्वारा लखनऊ को रवाना हुए।

 

एयरपोर्ट पर लगा सपा नेताओं को हूजुम

डोईवाला। अखिलेश यादव के अपने पिता मुलायम सिंह यादव की अस्थियों को गंगा में प्रभावित करने के कार्यक्रम को लेकर सुबह से ही जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को हुजूम उमड़ पड़ा। काफी संख्या में सपा नेता और कार्यकर्ता जौलीग्रांट पहुंचे। और अखिलेश यादव के अस्थि कलश लेकर जौलीग्रांट पहुंचने के बाद जौलीग्रांट से हरिद्वार को रवाना हुए।

इस दौरान जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर विधायक हाजी गुलाम मोहम्मद, मोहम्मद अखलाक, रिजवाण राणा, फिरोज गाजी, सुनील चौधरी, सद्दाक मलिक, हमजद अली, रोहित राणा आदि मौजूद रहे।

 

ये भी पढ़ें:  सेवानिवृत्त प्रधानाचार्यों, शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने ली कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता

 

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!