अपराधउत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिराज्य

चिटफंड कंपनी की ठगी का शिकार हुए लोगों ने डोईवाला में किया प्रदर्शन

Listen to this article

देहरादून। उत्तराखंड क्रांति दल के नेतृत्व में जनशक्ति चिटफंड कंपनी की ठगी का शिकार हुए सैकड़ों लोगों ने थाने में प्रदर्शन किया।

पीड़ितों का आरोप था कि वे ठगी करने वाली कंपनी के एक पार्टनर को पकड़कर आने लाए थे लेकिन पुलिस ने आरोपित को छोड़ दिया। यूकेडी के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने पुलिस प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि आरोपित कंपनी के अधिकारियों को गिरफ्तार करके उनकी चल अचल संपत्ति की कुर्की करके निवेशकों का पैसा लौटाया जाना चाहिए।

उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकारी जिलाध्यक्ष प्रमोद डोभाल ने इस बात पर काफी आक्रोश व्यक्त किया कि छोटे और गरीब निवेशकों की गाढ़ी कमाई का करोड़ों रुपए चिटफंड कंपनी ठग कर ले गई है। जिस कारण काफी संख्या में यूकेडी कार्यकर्ताओं के साथ ठगी के शिकार हुए लोगों के साथ थाने में प्रदर्शन किया।

उत्तराखंड क्रांति दल के संयुक्त सचिव राजेंद्र सिंह गुसाई ने चेतावनी दी कि यदि आरोपित को पकड़कर नहीं लाया गया तो पुलिस महानिदेशक से मिलकर इस पूरे प्रकरण में जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाएगी। काफी समझाने के बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए।

इस दौरान रेखा पांडे, अनिल रावत, दीप सिह नेगी, विवेक कश्यप, गौरव शर्मा, प्रदीप भंडारी, रणजीत सिंह गुरमुख सिह, पुनीत सिंह, आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!