अपराधउत्तराखंडदेशदेहरादूनराजनीतिराज्य

Uttarakhand भर्ती परीक्षाओं में भ्रष्टाचार की हो सीबीआई जांच: यूकेडी

Listen to this article

Dehradun. उत्तराखंड भर्ती परीक्षाओं में व्याप्त भ्रष्टाचार पर यूकेडी ने की सीबीआई जांच की मांग की है।

उत्तराखंड में यूकेएसएसएससी, यूकेपीएससी, विधानसभा प्रशासन और सरकारी विभागों में की गयी नियुक्तियों में व्याप्त भ्रष्टाचार और घोटालों की सीबीआई द्वारा जांच कर दोषियों को कड़ी़ से कड़ी़ सजा देने को उत्तराखंड क्रांति दल द्वारा राज्यपाल महोदय को उप जिला अधिकारी के माध्यम से ज्ञापन भेजा गया।

यूकेडी ने कहा कि उत्तराखंड में गत कई वर्षों से यूकेएसएसएससी व यूकेपीएससी, विधानसभा प्रशासन और कई सरकारी विभागों द्वारा की जा रही नियुक्तियों में गंभीर भ्रष्टाचार और घोटालों की शिकायत पाई गई है।

उत्तराखंड क्रांति दल का कहना है कि वर्तमान में ऐसी गंभीर भ्रष्टाचार की इन शिकायतों पर राज्य की सरकारी एजेंसियां जांच कर रही हैं, लेकिन उत्तराखंड की जनता को राज्य की जांच एजेंसियों पर विश्वास नहीं है। उत्तराखंड क्रांति दल इन सभी भर्तियों में हुए घोटाले में सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।

उत्तराखंड क्रांति दल के जिला अध्यक्ष परवादून संजय डोभाल ने कहा कि यदि सरकार यूकेएसएसएससी में हुए भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच नहीं कराती तो उत्तराखंड क्रांति दल उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगा।

मौके पर जिला अध्यक्ष संजय डोभाल, केन्द्र पाल सिंह तोपवाल, सुरेन्द्र सिंह चौहान, अवतार सिंह बिष्ट, बीना नेगी, संजू कृषाली, भावना मैथानी, दामोदर जोशी आदि शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!