उत्तराखंडदेहरादूनस्वास्थ्य और शिक्षा

इन मेधावी विद्यार्थियों को मिला स्व0 श्री सांई दास तलवाड़ छात्रवृत्ति पुरुस्कार, विद्यार्थियों ने जताया आभार

Listen to this article

देहरादून। श्री गुलाब सिंह राजकीय महाविद्यालय चकराता में मेधावी विद्यार्थियों को ‘स्वर्गीय श्री सांई दास तलवाड़ मेधावी छात्रवृति’ प्रदान की गई।

बुधवार को महाविद्यालय सभागार में आयोजित कार्यक्रम में प्राचार्य प्रो.के.एल.तलवाड़ ने अपने स्वर्गीय पिता श्री सांई दास तलवाड़ की स्मृति में बी.ए.छठे सेमेस्टर की दिव्या राणा को ₹3100-, बी.ए.चतुर्थ सेमेस्टर की अनिषा तोमर को ₹ 2100-और बी.ए.द्वितीय सेमेस्टर की रंजीता को ₹1100- की नकद धनराशि छात्रवृत्ति के रूप में भेंट की। ये सभी छात्राएं सत्र 2018-19 में अपनी कक्षाओं की टापर्स रही हैं।

प्राचार्य ने इन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वर्तमान समय प्रतिस्पर्धा का युग है,इसलिए लक्ष्य सदैव ऊंचा रहना चाहिए।कार्यक्रम का संचालन करते हुए परीक्षा प्रभारी डा.सुनील कुमार तोमर ने कहा कि प्राचार्य द्वारा प्रारंभ की गई इस मेधावी छात्रवृत्ति से विद्यार्थियों को पढ़ाई में सर्वोच्च रहने की प्रेरणा मिलेगी।आगामी वर्षों में भी यह छात्रवृति जारी रहेगी।

प्राचार्य के पिता स्व.सांई दास तलवाड़ स्वयं एक अध्ययनप्रेमी एवं समाजसेवी रहे हैं। इसलिए उनकी स्मृति में ही यह छात्रवृति प्राचार्य द्वारा प्रारंभ की गई है।कार्यक्रम में डा.अरविंद वर्मा, डा.कुलदीप चौधरी, डा.संजीव शर्मा, डा.सीमा पुंडीर, डा.नरेश चौहान, डा.देशराज सिंह,बलबीर तोमर,अरविंद सिंह, नितेश तोमर, रोशन लाल, मनीष पंवार, अंजली देवी, अंकुर शर्मा, शफीक मौहम्मद, रोशन बक्श,विनोद जोशी व अर्जुन सिंह आदि विद्यार्थी मौजूद रहे।

Related Articles

5 Comments

  1. Trade Forex Bitcoin binary option min deposit 10$-Trading futures contracts with leverage X5-X100.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!