अपराधउत्तराखंडएक्सक्यूसिवदेशदेहरादूनधर्म कर्मपर्यटनराज्यविदेशस्वास्थ्य और शिक्षा

Dehradun Airport Latest news: देहरादून एयरपोर्ट पर नौकरी के नाम पर चल रहा ठगी का बड़ा खेल

⇒ अब तक कई लोग जालसाजों के शिकंजे में फंसकर अपना पैसा और समय बर्बाद कर चुके हैं

दूसरे एयरपोर्ट पर भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं।

एयरपोर्ट निदेशक प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि देहरादून हवाई अड्डे पर भर्ती के नाम पर कुछ जालसाजों द्वारा धोखाधड़ी की जा रही है।

सभी को धोखेबाजों और जालसाजों से सावधान रहना चाहिए।

 

देहरादून। देहरादून एयरपोर्ट के नाम पर युवाओं व लोगों को ठगी का शिकार बनाया जा रहा है।

 

जिस कारण अब तक कई लोग जालसाजों के शिकंजे में फंसकर अपना पैसा और समय बर्बाद कर चुके हैं। यह ठग फर्जी विज्ञापन या दूसरे संचार माध्यमों से युवाओं को निशाना बनाकर देहरादून एयरपोर्ट पर विभिन्न विभागों में भर्ती का झांसा देते हैं। और फिर लोगों से मोटी रकम ठककर रफूचक्कर हो जाते हैं। दूसरे एयरपोर्ट पर भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं।

 

एयरपोर्ट निदेशक प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि देहरादून हवाई अड्डे पर भर्ती के नाम पर कुछ जालसाजों द्वारा धोखाधड़ी की जा रही है। और भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के नाम पर पैसा वसूली की जा रही है। कहा कि किसी भी प्रकार की भर्ती केवल नई दिल्ली स्थित निगमित मुख्यालय राजीव गांधी भवन सफदरजंग हवाई अड्डा एवं क्षेत्रीय मुख्यालय उत्तरी क्षेत्र रंगपुरी गुरुग्राम रोड नई दिल्ली द्वारा ही की जाती है।

 

 

जिसका कोई भी शुल्क नहीं लिया जाता है। इसलिए सभी को धोखेबाजों और जालसाजों से सावधान रहना चाहिए। इस प्रकार की घटना होने पर भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण प्राधिकरण किसी भी प्रकार से जिम्मेदार नहीं होगा। इसलिए किसी भी प्रकार के विज्ञापन या जानकारी की सत्यता जांचने के बाद ही आगे बढें।

ये भी पढ़ें:  मुख्यमंत्री धामी ने खटीमा के नगरा तराई में किया मतदान

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!