उत्तराखंड

सीएम धामी ने हुगली में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, कहा – मोदी तीसरी बार बनने जा रहे देश के पीएम, पश्चिम बंगाल में रिकॉर्ड रचने जा रही भाजपा

हुगली : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज पश्चिम बंगाल में संसदीय क्षेत्र हुगली से भाजपा प्रत्याशी लोकेट चटर्जी के नामांकन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इससे पहले, उन्होंने रोड शो में भी प्रतिभाग किया जहां बड़ी संख्या में जनता की भीड़ उमड़ी। मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और भाजपा 400 पार के नारे को साकार करने जा रही है।

मुख्यमंत्री धामी ने आज चिनसुराह स्टेशन रोड से घड़ी मोड़ (हुगली) तक आयोजित नामांकन रैली में प्रतिभाग किया।  इस दौरान मुख्यमंत्री ने हुगली क्षेत्र की जनता से भाजपा प्रत्याशी लोकेट चटर्जी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाकर देश को विकसित राष्ट्रीय बनाने के संकल्प को पूरा करने की बात कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि, विपक्षी देश में भ्रम का माहौल पैदा कर रहे हैं कि अगर मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बने तो देश का संविधान बदल दिया जाएगा, आरक्षण खत्म कर दिया जाएगा। हकीकत तो यह है कि मोदी जी आरक्षण के सबसे बड़े पैरोकार हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि समान नागरिक सहिंता को भारतीय जनता पार्टी ने अपने संकल्प पत्र में शामिल किया है। उत्तराखंड देश का पहला राज्य है जहां इसे सबसे पहले लागू किया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द उत्तराखंड की भांति देश भर में इसे लागू किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी के कार्यकाल में देश ने तेजी से विकास की राह पकड़ी है और उनके तीसरे कार्यकाल में भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में इस बार सीटों के लिहाज से भारतीय जनता पार्टी इतिहास बनाने जा रही है और वोटर तुष्टिकरण की राजनीति के झांसे में नहीं आने वाली है और बंगाल में इस बार कमल का रंग और गहरा होगा।

ये भी पढ़ें:  धामी सरकार की युवाओं को बड़ी सौगात, उत्तराखंउ में खाद्य संरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग में रिक्त पदों पर जल्द शुरू होंगी भर्तियां

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!