उत्तराखंडदेशदेहरादूनराजनीतिराज्य

कश्मीरी पंडितों की हत्या के विरोध में कांग्रेस ने डोईवाला में फूंका पुतला

देहरादून। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी व नगर कांग्रेस कमेटी ओबीसी प्रकोष्ठ और गौरव सिंह के नेतृत्व में कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की हत्या के विरोध में पुतला फूंका गया।

कांग्रेस ने उत्तराखंड अधीनस्थ चयन आयोग पेपर लीक भाजपा सरकार के मंत्री के रिश्तेदारों का शराब की तस्करी में लिप्त पाया जाने के विरोध में भी पुतला दहन किया।

केंद्र सरकार से मांग की गई कि कश्मीरी पंडितों के हत्यारों को फांसी दी जाए। व राज्य सरकार में हो रही धांधली बाजी और शराब तस्करी मामले में सीबीआई जांच की मांग की जाए।

पूर्व जिला अध्यक्ष गौरव चौधरी ने कहा कि केंद्र की सरकार लोगों को सुरक्षित रखने में नाकाम रही है। कश्मीरी पंडितों की हत्या होना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है वो सरकार से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द इन हत्यारों को पकड़कर उन्हें फांसी की सजा दी जाए।

ब्लॉक अध्यक्ष अजीत सिंह ने कहा कि जिस प्रकार राज्य में उत्तराखंड अधीनस्थ चयन आयोग पेपर लीक हुआ है।

और बहुत से लोगों को रिश्वत लेकर नौकरी पर रखा गया है। इसकी जांच सीबीआई से होनी चाहिए तथा जो शराब तस्करी भाजपा के मंत्री के रिश्तेदारों द्वारा की गई है उनकी जांच कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष गौरव सिंह ब्लॉक अध्यक्ष रणजीत सिंह, अन्य पिछड़ा वर्ग के नगर अध्यक्ष भारत भूषण पेले संजय खत्री सभासद, बलविंदर सिंह सभासद, नागेंद्र सिंह सभासद प्रतिनिधि, राजेंद्र सिंह कमलेश भारती,

अजय सिंह रावत जिलाध्यक्ष डाटा विभाग, गुरविंदर सिंह गुरी, सुरेंद्र सिंह, जिला सचिव जसवंत सिंह ,पुरुषोत्तम, रतन सिंह आदि लोग आदि लोग उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें:  स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत ने केन्द्रीय मंत्रियों से की मुलाकात

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!