अपराधउत्तराखंडदेहरादून

(पूरी खबर) एयरपोर्ट टर्मिनल निर्माण में लगी कंपनी में चोरी करते आरोपी गिरफ्तार

डोईवाला। पुलिस ने एयरपोर्ट टर्मिनल निर्माण में लगी हुई कंपनी से सामान चोरी करने के आरोप में एक कंपनी में ही काम करने वाले एक आरोपी और चोरी का माल खरीदने वाले एक कबाड़ी को गिरफ्तार किया है।

सौरभ शर्मा राजकुमार शर्मा ग्राम कोठारी मोहल्ला जौलीग्रांट हाल ई नीड कंपनी सिक्योरिटी गार्ड सुपरवाइजर, उदय प्रताप पुत्र देवी सहाय गुप्ता राजन सिंह पुत्र इंदु प्रकाश निवासी अहलूवालिया कांट्रेक्टर इंडिया लिमिटेड जौलीग्रांट डोईवाला, पंकज मिश्रा पुत्र वीरेंद्र मिश्रा निवासी ओमेगा इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उनकी कंपनी से प्लेट व नट बोल्ट चोरी किए गए हैं।

उन्होंने ओमेगा कंपनी में ही कार्यरत आरोपी सतपाल सिंह (40) पुत्र महेंद्र सिंह निवासी ग्राम रामपुर थाना बेरोवाला तहसील खड़ूर साहब जिला तरनतारन पंजाब को चोरी का सामान ले जाते हुए पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 172/20 धारा 379/411 आईपीसी दर्ज किया गया। आरोपी से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि आरोपी पूर्व में भी चोरी का माल किसी कबाड़ी की दुकान पर बेचता था। थाना रानीपोखरी गेट से 100 मीटर आगे आरोपी ने पुलिस को चोरी का माल खरीदने वाली दुकान के बारे में बताया।

कबाड़ी की दुकान पर चेक करने पर चोरी का सामान बरामद किया गया। और चोरी का माल खरीदने वाले आरोपी  यासीन (58) पुत्र पीरु निवासी करौंदी थाना भगवानपुर हरिद्वार को भी गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें:  शहरी विकास मंत्री पहुंचे काशीपुर, निर्माणाधीन एसटीपी प्लांट का किया निरीक्षण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!