अपराधउत्तराखंडदेहरादून

अठुरवाला हत्याकांड: पड़ोस का युवक ही निकला बुजुर्ग महिला का हत्यारा

पड़ोस का युवक ही निकला बुजुर्ग महिला का हत्या
डोईवाला। बीते बुधवार को अठुरवाला के सुनारगांव में हुई एक बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा पुलिस ने करने का दावा किया है।
बीते बुधवार को डोईवाला पुलिस को सूचना मिली थी कि सुनार गांव में एक बुजुर्ग महिला का शव घर के अंदर पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने देखा तो मकान के अंदर एक वृद्ध महिला की लाश पड़ी हुई थी। महिला के हाथ-पांव बांधे हुए थे। चेहरे और सिर पर चोट के निशान भी थे। बुजुर्ग महिला की पहचान पुतुल घोष (67) पुत्री स्वर्गीय अमल कुमार घोष निवासी शहीद द्वार सुनार गांव अठुरवाला मूल 24 कन्वेंट रोड कोलकाता के रूप में हुई थी। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि मृतिका अविवाहित थी। और अपने मामा के साथ उस मकान में रहती थी। लेकिन करीब 8 महीने पूर्व मृतका के मामा की भी मृत्यु हो गई थी। फॉरेंसिक रिपोर्ट और मामले की छानबीन के बाद पुलिस ने इस मामले में तनुज असवाल(45) पुत्र मेहरबान सिंह निवासी अठुरवाला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया डंडा भी बरामद किया है।

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका मृतिका के घर आना-जाना था और मृतिका आरोपी को गलत काम करने के लिए प्रेरित करती थी। जिस कारण आरोपी ने प्रेम-प्रसंग, लोक लाज व शर्म के कारण इस घटना को अंजाम दिया। मृतिका पुतुल घोष के घर से 12 तोला के लगभग सोना बरामद हुआ है। जिसको पुलिस ने सील किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर पुलिस को मृतिका द्वारा आरोपी को दिए गए करीब 12 तोला सोना बरामद हुआ जिससे पता चलता है कि घटना लूट के उद्देश्य से नहीं की गई है।
बरामद माल का विवरण
पुलिस को मृतका के घर से एक पीली धातु की गले की चेन, 2 जोड़ी पीली धातु सोने के कड़े, एक पीली धातु का सिक्का, 3 हाथ की पीली धातु की अंगूठियां, एक जोड़ी पीली धातु के झुमके, सफेद धातु के 4 सिक्के, सफेद धातु की तीन अंगूठियां, एक जेन्स व तीन लेडीज घड़िया, 3701 रुपए नकद बरामद हुए हैं।

ये भी पढ़ें:  श्रमिकों के बच्चों को मोबाइल लर्निंग स्कूल की सुविधा के लिए दो बसों का शुभारंभ, इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में भी मिलेगी उच्च शिक्षा

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!