अपराधउत्तराखंडएक्सक्यूसिवदेशदेहरादूनधर्म कर्म

देवदूत बन टिहरी के जंगल मे उतरी रानीपोखरी पुलिस: कर्ज से परेशान होकर जंगल में फांसी लगाने जा रहे व्यक्ति की बचाई जान

देहरादून। रानीपोखरी पुलिस ने जंगल मे फांसी लगा रहे एक व्यक्ति की जान बचाने में सफलता प्राप्त की है।

थानाध्यक्ष रायवाला द्वारा थानाध्यक्ष रानीपोखरी को समय रविवार 12:00 बजे सूचना दी गई कि एक व्यक्ति ललित मोहन बर्त्वाल निवासी प्रतीतनगर थाना रायवाला अपने घर से बिना बताए कही चला गया है।

जानकारी मिली है कि वह काफी कर्जे में है और आत्महत्या कर सकता है, जिसका लोकेशन अभी रानीपोखरी से नरेंद्र नगर को जाने वाली सड़क पर जंगल में आ रहा है।

 

उक्त लोकेशन पर थानाध्यक्ष रायवाला द्वारा थानाध्यक्ष रानीपोखरी को भेजा गया, लोकेशन रानीपोखरी से नरेंद्र नगर को जाने वाली सड़क पर जनपद टिहरी में आ रही थी। सीमा विवाद में न पड़ते हुए थानाध्यक्ष रानीपोखरी द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए उक्त लोकेशन पर तत्काल चीता मोबाइल को भेजा और स्वयं भी उक्त लोकेशन पर पहुंचे।

 

चीता मोबाइल द्वारा उक्त लोकेशन पर पहुंच कर पाया कि उक्त व्यक्ति मन इच्छा मंदिर से आगे जंगल में एक पेड़ पर रस्सी का फंदा लगाकर फांसी लगाने का प्रयास कर रहा था, जिसे पुलिस द्वारा रोका गया। और समझा- बुझाकर पेड़ से उतारकर थाने लाया गया।

थाने पर उक्त व्यक्ति के परिजनों के बुलाकर उसे उनके सुपुर्द किया गया। पुलिस वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा पुलिस टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की गई है।

*पुलिस टीम :-*

1- शिशुपाल सिंह राणा, थानाध्यक्ष रानीपोखरी
2- कॉन्स्टेबल धीरेंद्र यादव
3- कांस्टेबल सुनील कुमार

ये भी पढ़ें:  बेस हॉस्पिटल में पानी की समस्या को लेकर मंत्री रेखा आर्या ने जताई नाराजगी, अधिकारियों को जल्द समस्या दूर करने के निर्देश

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!