अपराधउत्तराखंडदेशदेहरादूनधर्म कर्मपर्यटनमौसम

दिल्ली में खराब मौसम के कारण देहरादून की उड़ानें प्रभावित, नहीं पहुंची कोई फ्लाइट

देहरादून। दिल्ली में खराब मौसम के कारण दिल्ली से देहरादून आने वाली फ्लाइट सुबह साढे नौ बजे तक देहरादून एयरपोर्ट नहीं पहुंच पाई।

जिस कारण दिल्ली से कोई भी हवाई यात्री देहरादून एयरपोर्ट नहीं पहुंच पाया। और देहरादून से दिल्ली जाने वाले हवाई यात्रियों को भी देहरादून एयरपोर्ट पर ही दिल्ली के लिए वापसी का इंतजार करना पड़ा। आज सुबह से ही दिल्ली और देहरादून में मौसम खराब हो गया था।

 

बताया जा रहा है कि दिल्ली में बारिश के साथ ही काफी तेज हवाएं चल रही हैं। जिस कारण दिल्ली से देहरादून की कोई भी फ्लाइट टेक ऑफ नहीं कर पाई। जबकि देहरादून एयरपोर्ट पर मुंबई और बंगलुरू से डायरेक्ट आने वाली फ्लाइट  लैंड कर चुकी हैं।

दिल्ली से देहरादून के लिए सुबह सात बजे से ही फ्लाइटें शुरू हो जाती हैं। जो दिल्ली में खराब मौसम के कारण देहरादून को उड़ान नहीं भर सकी हैं।

 

दिल्ली में खराब मौसम के कारण आज सुबह देहरादून एयरपोर्ट पर पहुंचने वाली स्पाईसजेट, इंडिगो और एअर इंडिया की फ्लाइट सुबह साढे नौ बजे तक जौलीग्रांट नहीं पहुंच सकी थी।

जिस कारण दिल्ली से देहरादून आने और देहरादून से दिल्ली जाने वाले हवाई पैसेंजरों को परेशानियों का सामना करना पड़।

ये भी पढ़ें:  रिटायर्ड अग्निवीरों को रोजगार देने के लिए प्रदेश में प्रस्ताव बनाने के सीएम धामी ने दिए निर्देश, विभागों में होने वाली भर्ती के लिए कोटा हो सकता है निर्धारित

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!