उत्तराखंडदेहरादून

डोईवाला में श्रम जीवी पत्रकार यूनियन की इकाई का हुआ गठन

Tv पत्रकार जावेद हुसैन को अध्यक्ष संजय राठौर बनाया महामंत्री

डोईवाला- डोईवाला में तमाम पत्रकारों की देखरेख में श्रमजीवी पत्रकार यूनियन इकाई का गठन सर्वसम्मति से करते हुए जहां जावेद हुसैन को अध्यक्ष बनाया गया तो वही संजय राठौर को महामंत्री पद की जिम्मेदारी दी गई।

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला अध्यक्ष चंद्रवीर गायत्री की देखरेख में चुनाव की प्रक्रिया संपन्न हुई। इसके साथ ही परवा दून प्रेस क्लब के महामंत्री संजय शर्मा भी चुनाव अधिकारी के तौर पर कार्यक्रम में मौजूद रहे। यूनियन द्वारा सभी पत्रकारों को साथ लेकर पत्रकार की समस्याओं को उचित मंच पर उठाने के साथ इनके निराकरण का प्रयास किया जाएगा।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष चंद्रवीर गायत्री और नव नियुक्त अध्यक्ष जावेद हुसैन ने कहा की पत्रकारों के विश्वास पर खरा उतरने के साथ ही डोईवाला में संगठन का ऑफिस बनाने का प्रयास भी करेंगे।
इसके साथ ही ओमकार सिंह को उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष पारस गुप्ता, आशिफ हसन को प्रचार सचिव, टीवी पत्रकार राजकुमार अग्रवाल व टीवी पत्रकार महेन्द्र चौहान को संरक्षक बनाया गया। पत्रकार रितिक अग्रवाल, शक्ति गुप्ता, राजाराम जोशी को सदस्य बनाया गया।

ये भी पढ़ें:  मंत्री गणेश जोशी ने विभिन्न क्षेत्रों में अतिवृष्टि के कारण हुए नुकसान का किया निरीक्षण, कहा – मसूरी-देहरादून मार्ग पर ग्लोगीधार शीघ्र बड़े वाहनों के लिए खोल दी जाएगी

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!