अपराधउत्तराखंडदेहरादून

आई लव यू पापा लिखकर युवती फंदे पर झूली, मां ने भी फांसी लगाकर दी जान

Listen to this article

हर्रावाला पुलिस चौकी क्षेत्र में 11वीं की छात्रा और उसकी मां ने दी जान

डोईवाला। कोतवाली क्षेत्र डोईवाला के अंतर्गत हर्रावाला पुलिस चौकी क्षेत्र में एक 11वीं की छात्रा ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। बेटी के साथ ही मां ने भी फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

सोमवार दोपहर लगभग दो बजे पुलिस को सूचना मिली कि बद्रीश विहार मियावाला में एक महिला व उसकी बेटी ने पंखे पर चुन्नी के सहारे लटक कर आत्महत्या कर ली है।

सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने देखा कि बाला देवी (45) पत्नी महेश पासवान और उनकी पुत्री सनोली (17) ने कमरे के अंदर पंखे पर अलग-अलग रेशमी चुन्नी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर मृतिका के पति महेश, मृतिका के भाई राजकुमार पासवान और आसपास के पड़ोसी मौजूद थे।

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि बाला देवी उनकी पुत्री सलोनी का कमरा अंदर से बंद था और उनके द्वारा दरवाजे को तोड़कर अंदर देखा तो दोनों पंखे पर लटके हुए पाए गए।

पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें युवती ने लिखा है कि वो अपनी अपनी मर्जी से जान दे रहे हैं। और उसके पापा को परेशान न किया जाए।  सोसाइड नोट में युवती ने आई लव यू पापा भी लिखा है।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। युवती के पिता राज मिस्त्री का कार्य करते हैं। चौकी इंचार्ज अजय रावत ने कहा कि युवती और उसकी मां ने पंखे से लटककर आत्महत्या की है। पंचायतनामा कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!