उत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिस्वास्थ्य और शिक्षा

बीमार अस्पताल में नहीं मिल पा रहा डोईवाला की जनता को ईलाज: कांग्रेस

सीएचसी डोईवाला में नहीं हैं मरीजों के लिए कोई सुविधाएं

डोईवाला। राजीव गांधी पंचायत राज संगठन ने डोईवाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सुविधाओं को सुचारू रूप से चलाने के लिए मांग की है।

राजीव गांधी पंचायत राज संगठन, युवा कांग्रेस व एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने डोईवाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मुख्य चिकित्सा अधिकारी कुंवर सिंह भंडारी से मुलाकात करके जनता की समस्याओं से अवगत कराया । संगठन के संयोजक मोहित उनियाल ने कहा कि डोईवाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अल्ट्रासाउंड मशीन काफी पुरानी है।

मशीन ऑपरेटर कर्मचारी के छुट्टी पर होने से मरीज परेशान होते हैं। उनियाल ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मांग करते हुए कहा कि अल्ट्रासाउंड मशीनों के साथ-साथ दूसरी जरूरी मशीनें भी डोईवाला स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र में दी जानी चाहिए।

कहा कि रोजाना गरीब लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ होता रहता है। उन्होंने अधिकारी से कहा कि डोईवाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जल्द से जल्द एक्स-रे और अल्ट्रासाउंड की डिजिटल मशीनें की व्यवस्था शासन प्रशासन के द्वारा कराई जाए ताकि डोईवाला की जनता को और परेशानी का सामना ना करना पड़े। इस मौके पर युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष राहुल सैनी ने कहा कि डोईवाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लोगों को सही इलाज ही मिल पा रहा है।

मरीजों को जानबूझकर दूसरे प्राईवेट अस्पतालों में भेजा जाता है। जिससे कि डोईवाला की जनता को निरंतर संघर्ष करना पड़ रहा है। इस मौके पर सावन राठौर, विमल गोला, नगर अध्यक्ष आरिफ अली, आसिफ हसन, अमित सैनी, शुभम कम्बोज, शाहिल, उस्मान, मनीष यादव, स्वतन्त्र बिस्ट, सतनाम सिंह, अमन बिस्ट, अनुज कनौजिया आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:  हेमकुंड साहिब के कपाट 25 मई को खुलेंगे, प्रतिदिन जा सकेंगे 3500 श्रद्धालु

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!