उत्तराखंडधर्म कर्म

डोईवाला में बाजारों से बाहर लगेंगी पटाखे की दुकाने, प्रशासन के साथ हुई दुकानदारों व जनप्रतिनिधियों की बैठक

Listen to this article

रामलीला मैदान और भानियावाला हाट बाजार में लगाई जाएंगी दुकानें

डोईवाला। इस बार पटाखे की दुकाने मेन बाजारों में देखने को नहीं मिलेंगी। डोईवाला नगर क्षेत्र में सिर्फ दो स्थानों पर ही पटाखों की दुकानों का लगाया जाएगा।

दीपावली पर्व को देखते हुए तहसील प्रशासन, जनप्रतनिधियों और व्यापारियों की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे तय किया कि पटाखो की दुकानों को मुख्य बाजारों से बाहर लगाया जाएगा। जिससे यातायात बाधित नहीं होगा। और आमजन भी आराम से बाजारों से खरीददारी कर सकेंगे।

डोईवाला नगर क्षेत्र के अंतर्गत मुख्य बाजारों में पटाखो की दुकाने नहीं लगेंगी। डोईवाला वासियों के लिए पटाखो की दुकानों को केशवपुरी बस्ती स्थित रामलीला मैदान और भानियावाला की तरफ से लोगों के लिए दुर्गा चौक स्थित पीठ बाजार वाले स्थानों पर पटाखो की दुकानों को लगाया जाएगा।

डोईवाला व्यापार संघ के अध्यक्ष रमेश वासन ने कहा कि इस बार पटाखो की दुकानों को शहर से बाहर लगाया जाएगा। वहीं दुकानदार भी दुकान से सामने नालियों तक ही अपनी दुकानें लगा सकेंगे।

एसडीएम डोईवाला लक्ष्मीराज चौहान ने कहा कि दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग और मॉस्क लगाने को कहा गया है। जो लोग मॉस्क पहनकर नहीं आएंगे। उन्हे दुकानदार सामान नहीं देंगे। साथ ही पटाखों की दुकानों को शहर से बाहर लगाने को कहा गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!