उत्तराखंडदेशदेहरादूनधर्म कर्मपर्यटन

दिल्ली-दून के बीच विस्तारा की नई फ्लाइट शुरू, फायर क्रू ने दी वाटर कैनन से सलामी

Listen to this article

विस्तारा एअर लाइंस को वाटर कैनन से दी गई सलामी

दिल्ली-दून के बीच शुरू हुई विस्तारा की नई फ्लाइट

Dehradun. देहरादून एयरपोर्ट पर विस्तारा एअर लाइंस ने अपनी फ्लाइट शुरू कर दी है।

राज्य स्थापना दिवस के मौके पर विमानन कंपनी विस्तारा ने 170 सीटर  बड़े विमान से देहरादून-दिल्ली के बीच अपनी इस नई फ्लाइट को शुरू किया है। विस्तारा की फ्लाइट से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर एयरपोर्ट के फायर क्रू मेंबर ने वाटर कैनन की सलामी दी।

दोनों तरफ से दो दमकल वाहनों ने पानी की तेज बौछारे फेंककर विस्तारा की इस फ्लाइट का स्वागत किया। यह फ्लाइट हवाई पैसेंजरों को लेकर दोपहर 2:40 पर जौलीग्रांट पहुंची। और 3:20 बजे वापस दिल्ली को रवाना हुई। पहले दिन इस फ्लाइट से कुल 49 हवाई यात्री एयरपोर्ट पहुचे। और 53 हवाई यात्री दिल्ली के लिए रवाना हुए।

नई फ्लाइट का शुभारंभ करते एयरपोर्ट निदेशक।

उल्लेखनीय है कि दैनिक आमोघ 24 अक्टूबर को इस फ्लाइट के शुरू होने की खबर सबसे पहले अपने पाठकों को दे चुका है। इस फ्लाइट के शुरू होने से एयरपोर्ट पर फ्लाइटों की संख्या 18 के लगभग हो जाएगी। एयरपोर्ट निदेशक देवेंद्र कुमार गौतम ने कहा कि इस फ्लाइट के शुरू होने से हवाई यात्रियों को दिल्ली-देहरादून हवाई रूट पर एक और विकल्प मिलेगा।

एयरपोर्ट पर इन कंपनियों की संचालित हो रही फ्लाइट

Dehradun. देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर वर्तमान में विमानन कंपनी इंडिगो, स्पाइसजेट, एअर इंडिया की फ्लाइटें संचालित की जा रही थी। लेकिन राज्य स्थापना के दिन से विमानन कंपनी विस्तारा ने भी अपनी फ्लाइट संचालित करनी शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!