अपराधउत्तराखंडदेशदेहरादूनस्वास्थ्य और शिक्षा

Doiwala: पुराने पुल से कूड़ा सौंग नदी में फेंकते हुए पकड़ा, पांच हजार रूपए का किया चालान

Dehradun. नगर पालिका डोईवाला की टीम द्वारा दो लोगों को सौंग नदी के पुराने पुल से सीधे सौंग नदी में कूड़ा फेंकते हुए पकड़ा गया।

यह लोग छोटा हाथी वाहन लेकर डोईवाला में पुराने सौंग पुल पर पहुंचे। और कूड़े को सीधे सौंग नदी में ड़ाल रहे थे। तभी सूचना पाकर नगर पालिका डोईवाला की टीम वहां आ गई। और टीम द्वारा सौंग नदी में कूड़ा फेंकते हुए पकड़ा गया। जिस पर पालिका की टीम ने पूछताछ के बाद नदी में कूड़ा फेंकने वालों पर पांच हजार का चालान किया।

वर्तमान में नगर पालिका द्वारा स्वच्छ नगर पालिका का खिताब पाने के लिए तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। जिसमें लोगों द्वारा भी ऑन लाइन वोटिंग की जा रही है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं। जो नगर पालिका के स्वच्छता अभियान को पलीता लगाने में लगे हुए हैं।

नगर पालिका द्वारा कई स्थानों पर कूड़ेदान रखे गए हैं। वहीं पालिका की कूड़ा वाहन गाड़ी लगातार पूरे क्षेत्र में घूमकर कूड़ा एकत्रित कर रही है। इसके बावजूद कुछ लोग लोगों के खेतों तो कुछ सड़कों किनारे कूड़ा फेंक रहे हैं। जिससे स्वच्छता अभियान में बाधाएं आ रही हैं।

सफाई निरीक्षक सचिन रावत ने कहा कि सौंग नदी में कूड़ा फेंकने वाले पर पांच हजार का चालान किया गया है। कहा कि कूड़ा फेंकने वाले ने उन्हे बताया कि वो यह कूड़ा जौलीग्रांट अस्पताल की कैंटीन से लेकर नदी में फेंकने आया था। मौके पर सफाई निरीक्षक सचिन रावत, आशीष, शुभम, राजेंद्र सिंह रावत उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें:  लॉ एंड ऑर्डर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सख्त, जमीन खरीदने वाले बाहरी लोगों का चेक होगा बैकग्राउंड

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!