अपराधउत्तराखंडदेहरादून

माजरी चौक के पास हरिद्वार हाइवे पर चलती कार में लगी भीषण आग, देखिए कैसे धू-धू कर जली कार

♦ कार में बैठे तीन लोगों ने किसी तरह बचाई अपनी जान

आग की लपटें काफी दूर से ही देखी जा रही थी

 

फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद बुझाई आग

 

देहरादून। देहरादून-हरिद्वार मुख्य मार्ग पर माजरी चौक से करीब 200 मीटर आगे एक कार में भीषण आग लग गई।

देखते ही देखते आग ने पूरी कार को चपेट में ले लिया। गनीमत रही कि कार में बैठे लोग किसी तरह बाल-बाल बच गए। पजेरो कार भानियावाला की तरफ से हरिद्वार जा रही थी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

जिसके बाद फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया गया। और फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के बाद वहॉ अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

 

हरिद्वार हाईवे पर माजरीग्रांट के पास चलती कार में लगी भीषण आग

भीषण आग के कारण ट्रैफिक भी कुछ देर तक एक ही तरफ से चलता रहा। पजेरो कार में कुल तीन लोग सवार थे। जो डोईवाला की तरफ से गाजियाबाद जा रहे थे।

कार सवार दिनेश चौधरी ने कहा कि वो ऋषिकेश में घूमने आ थे। और घूमने के बाद वो डोईवाला की तरफ से हरिद्वार जा रहे थे। डोईवाला में वो अपने किसी दोस्त से मिलने के लिए आए थे। माजरीग्रांट के पास सोमवार दोपहर करीब 1:50 बजे उन्हे गाड़ी में कुछ जलने की गंध आने लगी।

जिसके बाद वो अपनी गाड़ी से नीचे उतरे। और उन्होंने गाड़ी का बोनट उठाया। बोनस उठाते ही आग का एक गोला ऊपर की तरफ उठा। जिसके बाद उन्होंने गाड़ी में बैठे अपने दूसरे साथियों को नीचे उतारा। इतनी देर में ही आग काफी भड़क गई थी।

और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। आग का धुआं काफी दूर से देखा जा रहा था। कार में दिनेश चौधरी के साथ ही प्रवीण और हरीश निवासी गाजियाबाद भी सवार थे। उन्होंने कहा कि उनकी कार लगभग पूरी जलकर खाक हो चुकी है। कहा कि ऐसा लगता है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से कार में आग लगी है।

ये भी पढ़ें:  “बिल लाओ इनाम पाओ योजना“ के तहत निकाले गये मार्च 2024 के लक्की ड्रा, मंत्री बोले – योजना से बढ़ी जागरूकता

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!