उत्तराखंड

कांग्रेस की नई प्रदेश प्रभारी का पहला दौरा, 5 सीटों पर जीत बताया पहली प्राथमिकता

Listen to this article

देहरादून।  कांग्रेस की नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा सोमवार को देहरादून पहुंची। जौलीग्रांट एयरपोर्ट से लेकर कांग्रेस प्रदेश कार्यालय तक प्रदेश प्रभारी का कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। प्रदेश प्रभारी ने अपनी प्राथमिकता आगामी लोकसभा चुनाव में पांचों सीटों पर प्रचंड जीत का होगा । इसके साथ कांग्रेस पार्टी के मोदी सरकार जनहानि योजना सहित कई मुद्दों को जन जन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा ।

पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद प्रदेश अध्यक्ष , पूर्व मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष , पूर्व सांसद , विधायक सहित पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक ली गई। जिसमे आगामी लोकसभा चुनाव के लिए एक बेहतर रणनीति तैयार करने पर चर्चा की गई। जिसमे पूर्व विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व मंत्री, वर्तमान विधायक, जिला अध्यक्ष समेत कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।  बैठक के दौरान आगामी 2024 के लोक सभा चुनाव को लेकर भी चर्चा की गई। कुमारी शैलजा ने कांग्रेस भवन में उमड़ी भीड़ को देखकर कहा अगर इसी तरह सभी कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करेंगे तो निश्चित रूप से कांग्रेस के लिए आने वाले समय में अच्छा संकेत होगा।

ये भी पढ़ें:  मुख्यमंत्री ने पंचायती राज विभाग के 350 कार्मिकों को प्रदान किये नियुक्ति-पत्र, ग्राम पंचायत विकास अधिकारियों को बताया लोकतांत्रिक व्यवस्था की नींव

Related Articles

Back to top button