उत्तराखंडदेहरादूनधर्म कर्मपर्यटनराजनीति

(डोईवाला) हरियाली के प्रतीक हरेला पर्व पर कई स्थानों में हुआ वृक्षारोपण

Listen to this article

नपा क्षेत्र में फलदार और छायादार के 1550 पौधे लगाए गए

डोईवाला। डोईवाला के नगर और ग्रामीण क्षेत्रों के कई इलाकों में वृक्षारोपण कार्यक्रम किया गया।

हरेला को सभी स्थानों पर पूरे उत्साह के साथ मनाया गया। नगर पालिका के बीस वार्डो में प्रत्येक में 50 पौधे लगाए गए। 50 पेड़ नपा अध्यक्ष और 500 पेड़ नगर और तहसील प्रशासन द्वारा दुर्गा चौक से लेकर एयरपोर्ट तिराहे तक डिवायडर के बीच में लगाए गए। आंगनबाड़ी केंद्रो, वन रेंज, ग्राम सभाओं आदि में भी वृक्षारोपण किया गया।

बाल विकास परियोजना कार्यालय लच्छीवाला में भी वृक्षारोपण किया गया। राज्य मंत्री करन बोरा और सीएम रावत के ओएसडी धीरेंद्र पंवार ने भी वृक्षारोपण कार्यक्रम में भाग लिया। भाजपा जिलाध्यक्ष शमशेर पुण्डीर ने भी कई स्थानों पर पौधे रौपे।

कालूवाला में पंकज रावत ने ग्रामवासियों के साथ मिलकर पौधे रौपे। मारखमग्रांट में प्रमेन्द्र सिंह और पीआई डोईवाला में प्रधानाचार्य जितेन्द्र कुमार ने औषधीय और फलदार पौधे लगाए। वार्ड नंबर सात में राजेश भट्ट ने नलकूप परिसर, मंदिर परिसर और क्षेत्र में पेड़ लगाए।

एसडीएम लक्ष्मीराज चौहान ने कहा कि दुर्गा चौक से लेकर एयरपोर्ट तिराहे तक नपा के सहयोग से वृक्षारोपण किया गया। जिसमें लोनिवी, आंगनबाड़ी कार्यकर्त्रीयों ने भी भाग लिया। मौके पर बाल विकास परियोजना अधिकारी अंजू डबराल, मनीष धीमान, उपा बिज्लवाण, सरोजनी गौड़, यशोदा बिष्ट, नपा सुपरवाइजर तपस कांगडा, अश्विनी गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें:  डीएम अनुराधा पाल ने निर्वाचन व्यवस्थाओं से जुड़े सभी नोडल अधिकारियों की ली बैठक, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button