उत्तराखंडदेहरादूनराज्य

राजनीतिक द्वेष भावना से प्रेरित षड्यंत्र के तहत हुआ दुष्प्रचार: सभासद प्रतिनिधि विनीत मनवाल

Listen to this article

देहरादून। कल सोशल मीडिया की फेसबुक पर दीपिका रावत नाम की फर्जी आईडी से मुख्यमंत्री राहत कोष का 5000 का एक चेक वायरल किया गया।

जिसमें दिखाया गया कि लाखों की कीमत वाली कार में घूमने वाला सभासद प्रतिनिधि मुख्यमंत्री राहत कोष से गलत तरीके से धन प्राप्त कर रहा है। जबकि इस वर्ष विनीत मनवाल की पुत्री का हार्ट का ऑपरेशन हुआ था जिसमें की लगभग 3.5 लाख का खर्च आया था।

एवम हर माह जांच के लिए उन्हें दिल्ली जाना पड़ता है। जिसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता हेतु आवेदन किया था किंतु अभी कोई सहायता उन्हें प्राप्त नही हो पाई थी,किंतु कल उनसे राजनेतिक द्वेष भावना रखने वाले कुछ नजदीकियों द्वारा सोशल मीडिया पर उनके नाम से चेक का दुष्प्रचार किया गया जो की न तो उनको मिला और न ही उसकी कोई जानकारी उन्हें है।

केवल जनप्रतिनिधि की छवि धूमिल करने हेतु ऐसा कृत्य किया गया। इस संबंध में आज सभासदों का प्रतिनिधि मंडल उपजिलाधिकारी महोदय से मिला एवम क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि के विरुद्ध किए गए ऐसे भ्रामक एवम दुष्प्रचार करने वालों का पता लगाकर शीघ्र कानूनी कार्यवाही हेतु अनुरोध किया गया।

जिस फर्जी फेसबुक आईडी का इस्तेमाल इस षड्यंत्र में किया गया कानूनी कार्यवाही के डर से वो आईडी भी कल से बंद चल रही है। उपजिलाधिकारी महोदय द्वारा इस विषय पर उचित कार्यवाही का भरोसा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!