उत्तराखंड

युवाओं को मंत्री ने बांटें नियुक्ति पत्र, कहा – मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में अधिकाधिक रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए संकल्पबद्ध

देहरादून। सूबे के कृषि एवं कृषक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने बुधवार को देहरादून हाथीबड़कला स्थित अपने शासकीय आवास में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) के माध्यम से कृषि विभाग के अंतर्गत सहायक कृषि सहायक अधिकारी वर्ग-1  के पद पर चयनित 31 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किये।

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने सभी नवनियुक्त कार्मिकों को शुभकामनायें देते हुए कहा कि, आज से आप एक नया अध्याय की शुरुआत करने जा रहे हैं। उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा जो भी कार्य करें उसे पूर्ण ईमानदारी और लगन से करें तथा पूरी कोशिश करें कि जो काम आज होना है उसे आज ही सम्पन्न करें।

मंत्री गणेश जोशी ने सभी नवनियुक्त कार्मिकों को उत्तराखंड को देश का श्रेष्ठ व नम्बर-एक राज्य बनाने में अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने की अपेक्षा की। उन्होंने कहा चुनाव से पहले 06 हजार से अधिक लोगों को विभिन्न विभागों द्वारा नियुक्ति पत्र मिल चुके है। मंत्री ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य के युवाओं को रोजगार के अधिक से अधिक अवसर उपलब्ध कराने के लिए संकल्पबद्ध है।

इस अवसर पर विधायक महेश जीना, सचिव कृषि विनोद सुमन, कृषि महानिदेशक रणवीर सिंह चौहान, कृषि निदेशक केसी पाठक, उद्यान निदेशक दीप्ति सिंह सहित विभागीय अधिकारीगण एवं नव नियुक्त कार्मिक उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें:  सूबे में मातृ मुत्यु दर कम करने को बने रोड़मैपः डॉ धन सिंह रावत

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!