उत्तराखंडएक्सक्यूसिवदेहरादूनराजनीतिराज्य

डबल इंजन सरकार में भाजपा सभासद हाशिए पर, बोर्ड मीटिंग करवाने को भटक रहे दर-दर

खबर को सुने

नगर पालिका की बोर्ड बैठक करवाने को दर-दर भटक रहे भाजपा सभासद

देहरादून। राज्य की डबल इंजन सरकार में भाजपा सभासदों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जिस कारण सभासदों को मुख्यमंत्री और अधिकारियों के चक्कर काटने को मजबूर होना पड़ रहा है।

ये मामला नगर पालिका डोईवाला का है। डोईवाला नगर पालिका में भाजपा सभासद काफी समय से विकास कार्यो को लेकर बोर्ड मीटिंग करवाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन उस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। वार्ड संख्या तीन सभासद हिमांशु राणा ने मुख्यमंत्री को दिए ज्ञापन में कहा है कि नगर पालिका में पिछले सात माह से कोई बोर्ड बैठक नहीं हुई है। जिस कारण विकास कार्य लटके पड़े हुए हैं। और उन्हे जनता की नाराजगी झेलनी पड़ रही है।

जिलाधिकारी को दिए ज्ञापन में कहा गया है कि नपा के बीस सभासदों में से 12 सभासदों ने बीते 19 सितंबर को नपा अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी को लिखित में मीटिंग करवाने का आग्रह किया था। लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जिससे सभासदों के अधिकारों का हनन हो रहा है।

शहरी विकास सचिव को दिए ज्ञापन में कहा गया है कि सभासदों को बोर्ड मीटिंग करवाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। और उनकी कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। जिससे क्षेत्र में तमाम विकास कार्य लटके हुए हैं। यदि शीघ्र ही बोर्ड मीटिंग नहीं बुलवाई गई तो सभासदों को आंदोलन करना पड़ेगा। ज्ञापन में संगीता डोभाल, प्रदीप सिंह, हिमांशु राणा आदि के हस्ताक्षर हैं।

मुख्यमंत्री ने नहीं सुनी भाजपा सभासदों की पूरी बात

पिछले दिनों डोईवाला नगर पालिका में विकास कार्यो को लेकर भाजपा सभासदों ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की थी। भाजपा सभासद मुख्यमंत्री को अपने मन की बात कहना चाहते थे। लेकिन मुख्यमंत्री ने उनकी पूरी बात को नहीं सुना। भाजपा सभासदों ने मुख्यमंत्री के ओएसडी धीरेंद्र पंवार से भी शिकायत करनी चाही तो भाजपा सभासदों की वीडियो बनाई गई। और भाजपा सभासद अपनी आधी-अधूरी बात कहकर बैरंग लौट आए।

अब भाजपा सभासदों को अपनी ही सरकार में बोर्ड मीटिंग करवाने को भटकना पड़ रहा है। क्षेत्र में चर्चाएं हैं कि कांग्रेस और भाजपा मिलकर कार्य कर रहे हैं। और भाजपा सभासदों को जानबूझकर दूर रखा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!