उत्तराखंडदेशदेहरादूनराजनीति

गंगा को नहर बताने वाले उत्तराखंड में घोल रहे तुष्टिकरण का जहर: पीएम की वर्चुअल रैली में डोईवाला के भाजपाईयों ने किया प्रतिभाग

खबर को सुने

Dehradun. प्रधानमंत्री माननीय मोदी द्वारा हरिद्वार लोकसभा की वर्चुअल जनसभा को संबोधित किया गया।

जिसमें डोईवाला विधानसभा के भानियावाला, व रानीपोखरी व जोगीवाला में वर्चुवल माध्यम से विजय संकल्प रैली आयोजित की गई। डोईवाला विधानसभा वासियों ने भारी संख्या में जनसभा में प्रतिभाग किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में विकास किया है। इससे पहले कांग्रेस की सरकार जब प्रदेश और देश दोनों जगह थी तो वह डबल ब्रेक की सरकार थी जिसकी वजह से उत्तराखंड का विकास बाधित होता था।

मोदी जी ने कहा कि यदि गलती से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ जाए तो वह केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर नहीं आने देगी वहां से आने वाली योजनाओं पर ब्रेक लगाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि गंगा माँ को नहर बताने वाले आज उत्तराखंड में तुष्टिकरण का जहर घोलने का काम कर रहे है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने ऑल वेदर रोड ,रेलवे प्रोजेक्ट , आयुष्मान कार्ड, आदि कई लाभकारी योजनाओं की सौगात उत्तराखंड प्रदेश को दी है जिसमें अभी और भी कई कार्य होने बाकी हैं इसलिए प्रदेश की जनता से उन्होंने अपील की कि प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार को लाएं जिससे उत्तराखंड का चहुमुखी विकास हो सके। उन्होंने कहा कि उन्हें उत्तराखंड की जनता पर पूरा भरोसा है की वह हमें अपना समर्थन और सहयोग देगी।

वर्चुअल रैली को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी संबोधित किया। भानियावाला सभा स्थल पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुण्डीर, विधायक प्रत्याशी बृज भूषण गैरोला विधानसभा प्रभारी संदीप गुप्ता पूर्व राज्य मंत्री करण वोहरा मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल, कार्यक्रम संयोजक सम्पूर्ण सिंह रावत मंडल अध्यक्ष राजकुमार मंडल, ऋतु मित्रा, महामंत्री मनवर सिंह नेगी पूर्व संजीव सैनी,प्रदीप नेगी , अजयपाल सिंह रावत, सतीश सेमवाल, परमिन्दर सिंह, ईश्वर रौथाण, दिनेश सजवाण, प्रकाश कोठारी, कुसुम सिधु, मुन्ना चौहान, राजेन्द्र तड़ियाल, सोनू गोयल, मनीष यादव, सुमन लता, आरती लखेड़ा, अमित कुमार, सुरेश सैनी,प्रेम पुण्डीर, नवीन चौधरी,सतेंद्र चौधरी चंदन जायसवाल, शुभम, सहित सैकड़ों समर्थक उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!