उत्तराखंड

देहरादून ज्वैलरी शोरूम से करोड़ों की डकैती मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, बिहार के गैंग का मिला इनपुट, CCTV फुटेज आया सामने

  • ज्वेलरी शो रूम मामले में दून पुलिस को बिहार के गैंग का मिला इनपुट, दून पुलिस को बिहार के गैंग का मिला इनपुट
  • विभिन्न प्रांतों में दे चुका है रिलायंस गोल्ड शॉप्स पर वारदात
  • वेस्ट बंगाल,महाराष्ट्र, हरियाणा आदि कई रिलायंस स्टोर्स में हो चुकी लूटपा

टआज दिनांक: 09-11-23 को राजपुर रोड स्थित रिलायन्स के ज्वैलरी शो-रूम में हुई लूट की घटना के अनावरण हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है, जिसमें क्षेत्राधिकारी स्तर के अधिकारियों के नेतृत्व में सर्विलांस, सीसीटीवी व घटना के सम्बन्ध में जानकारी व संधिक्तो से पूछताछ हेतु अलग-अलग 04 टीमों का गठन किया गया।

जिनके द्वारा पूर्व में घटित इस प्रकार की घटनाओं के सम्बन्ध में जानकारी एकत्रित करते हुए प्रकाश में आये गैंगो की अध्यतन स्थिती की जानकारी जुटाई जा रही है। जानकारी करने पर उडीसा, महाराष्ट्र, पश्चिमी बंगाल तथा दिल्ली में भी रिलायन्स ज्वैलरी शो-रूम में इस प्रकार की घटनाएं होना प्रकाश में आया है।

शुरूवाती जांच में घटना में संलिप्त अभियुक्तों के सम्बन्ध में पुलिस के हाथ महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं। जिसमें बिहार से सम्बन्धित गैंग का उक्त घटना में संलिप्त होना प्रकाश में आ रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा स्वयं पुलिस अधीक्षक नगर के साथ मिलकर गठित पुलिस टीमों के कार्यों की क्लोज मॉनिटरिंग की जा रही है।

ये भी पढ़ें:  उत्तराखंड में इलेक्शन सीजर मैनेजमेंट सिस्टम के अन्तर्गत 16 मार्च से अभी तक 16 करोड़ 05 लाख की हुई जब्ती : अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदंडे

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!