उत्तराखंडदेहरादूनराजनीति

संजय डोभाल को फिर यूकेडी देहरादून जिलाध्यक्ष की कमान

देहरादून। संजय डोभाल को फिर से उत्तराखंड क्रांति दल देहरादून का जिलाध्यक्ष निर्वाचित किया गया है।

 

 डोईवाला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में संजय डोभाल को सर्वसम्मति से जिला अध्यक्ष चुन लिया गया।

 

 यूकेडी के केंद्रीय सचिव केंद्र पाल सिंह तोपवाल ने उनके नाम का प्रस्ताव किया, जिसे सभी ने ध्वनिमत से पारित कर दिया।

 

 सम्मेलन के मुख्य अतिथि तथा यूकेडी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ शक्ति शैल कपरुवान ने सभी कार्यकर्ताओं को आगामी नगर निकाय चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए आह्वान किया।

 

 उत्तराखंड क्रांति दल के आचार्य चाणक्य सुनील ध्यानी ने कहा कि कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होते हैं इसलिए पार्टी के लिए एक-एक कार्यकर्ता कीमती है।

 

 यूकेडी के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि संजय डोभाल के नेतृत्व में जल्दी से महिला मोर्चा, युवा मोर्चा तथा अन्य प्रकोष्ठ का विधिवत गठन करके निकाय चुनाव की तैयारियां तेज कर दी जाएगी।

 

 नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष संजय डोभाल ने तन मन धन से पार्टी हित में कार्य करने का संकल्प जताते हुए कहा कि किसी भी कार्यकर्ता अथवा जनता को कोई भी समस्या हो तो वह कभी भी उनसे मिल सकते हैं ।

 

सम्मेलन को केंद्रपाल सिंह तोपवाल, राम प्रसाद थपलियाल, धर्मवीर गुसाईं ,आदि ने भी संबोधित किया। सम्मेलन का संचालन सुनील ध्यानी ने किया।

 

सम्मेलन में उत्तराखंड क्रांति दल के महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष बीना नेगी, मंजू रावत ,राजकुमारी, शैलबाला नेगी, लक्ष्मी गुसाईं ,कांता नवानी, निर्मला भट्ट, तारा देवी यादव, दुर्गा थापा ,अशोक तिवारी ,विनोद कोठियाल

,सुरेंद्र सिंह चौहान ,प्रमोद डोभाल ,योगी पवार, प्रशांत भट्ट, जगदंबा भट्ट, राजेंद्र गोसाई,कैप्टन विनोद बिष्ट आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें:  दून अस्पताल में विश्व सिकल सेल दिवस पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!