Uncategorized

पटेल की जयंती पर कल ओपन मैराथन का आयोजन

Listen to this article

देहरादून। सरदार भल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर सुबह कल सुबह 6 बजे से होगी मैराथन दौड़ का आयोजन किया जाएगा।

डोईवाला में पहली बार होने जा रही ओपन मैराथन के आयोजन से लोगों में उत्साह का माहौल है। और लोग इसमें भाग लेने की तैयारी कर रहे हैं।
प्रेम नगर मे स्थित दून घाटी कॉलेज इस मैराथन का आयोजन कर रहा है। आयोजन समिति के अध्यक्ष विजेंद्र सिंह चौहान ने जानकारी मीडिया को देते हुए बताया की सरदार भल्लभ भाई पटेल जी की जयंती को यादगार बनाने के साथ ही देश को एकता के सूत्र में पिरोने के लिए जो काम पटेल ने जो कार्य किए उन्ही के आदर्शों को मूर्त रूप देने के लिए पहली बार संस्थान द्वारा एक प्रयास किया जा रहा है।

चौहान ने कहा कि सुबह 6 बजे सभी प्रतिभागियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा। यह मैराथन डोईवाला के प्रेमनगर दून घाटी कॉलेज से शुरु होकर दूधली तक जाएगी। इस दौड़ मे 2 श्रेणी होंगी जो
5 और 10 किलोमीटर की दूरी तय करेंगी।
सरदार बल्लभ भाई पटेल जी के जन्म दिवस को यादगार बनाने के के लिए संस्थान की ओर से सभी प्रतिभागियों को टी शर्ट और फ्रूट देने की व्यवस्था की गई है। मेराथन मे किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए पुलिस-प्रशासन की ओर से सुरक्षा की व्यवस्था रहेगी। एनसीसी के कैडेट और संस्थान के वोलियंटर भी तैनात रहेंगे तथा मेडिकल वेन और डॉक्टरों की तीम भी मैराथन रूट पर तैनात रहेगी। उधर डोईवाला कोतवाली के कोतवाल राकेश गुसाई ने बताया की पटेल  की जयंती पर प्रेमनगर से दूधली तक एक मेराथन दौड़ होगी जिसके लिए पुलिस-प्रशासन की और से तैयारियां की गई हैं।

Related Articles

2 Comments

  1. Hey very cool web site!! Man .. Beautiful .. Amazing .. I’ll bookmark your site and take the feeds also…I am happy to find numerous useful information here in the post, we need work out more strategies in this regard, thanks for sharing. . . . . .

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!