उत्तराखंड

उत्तराखंड: टायर फटने से वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दो लापता लोगों की तलाश में जुटी एसडीआरएफ

देहरादून: ऋषिकेश में एक वाहन का टायर फटने से दुर्घटना हो गई। हादसे के समय वाहन में 6 लोग सवार थे, जिनमे से घायलों को एम्स अस्पताल भिजवा दिया गया जबकि, 02 लोग चीला नहर में गिरकर लापता हो गये हैं। सूचना पर पहुँची SDRF टीम घटनास्थल पर उक्त लापता लोगों की खोजबीन में जुटी है और संभावित स्थानों पर गहन सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

एसडीआरएफ से मिली जानकारी के अनुसार, आज 08 जनवरी 2024 को ऋषिकेश चीला मार्ग पर एक वाहन टायर फटने से अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। उक्त सूचना पर SDRF टीम मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई। उक्त वाहन जंगल सफारी फारेस्ट विभाग का है, जिसमें संभवतः 06 लोग सवार थे। घायलों को जिला पुलिस द्वारा एम्बुलेंस के माध्यम से एम्स अस्पताल भिजवा दिया गया है जबकि 02 लोग चीला नहर में गिरकर लापता बताए जा रहे है।

वहीं SDRF टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर उक्त लापता लोगों की खोजबीन हेतु संभावित स्थानों पर गहन सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:  कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या से संयुक्त राष्ट्र, विश्व खाद्य कार्यक्रम के 5 देशो के प्रतिनिधिमंडल ने की शिष्टाचार भेंट, मंत्री ने की WFP द्वारा दी जा रही सुविधाओं की प्रशंसा

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!