उत्तराखंडदेशदेहरादूनधर्म कर्मपर्यटनमनोरंजन

Dehradun airport पर ली गई सेल्फी दिला सकती है आपको विशेष पहचान

Listen to this article

देहरादून एयरपोर्ट पर हवाई पैसेंजरों के लिए रविवार से सेल्फी प्रतियोगिता शुरू की गई

Dehradun. यदि आप देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से हवाई सफर कर रहे हैं तो एयरपोर्ट पर ली गई एक सेल्फी आपकों एक विशेष पहचान दिलवा सकती है।

देहरादून एयरपोर्ट से हवाई सफर करते हुए यदि कोई भी हवाई यात्री एयरपोर्ट टर्मिनल बिल्डिंग की बैकग्राउंड के साथ सेल्फी लेकर उसे एयरपोर्ट प्रशासन को भेजता है। तो एयरपोर्ट प्रशासन द्वारा चुनी गई सेल्फी उस हवाई पैसेंजर को एक पहचान दिलवा सकती है।

एयरपोर्ट प्रशासन द्वारा चुनी गई सेल्फी को एयरपोर्ट पर एफआईडीएस पर डिस्प्ले किया जाएगा। एयरपोर्ट पर जिन स्क्रीन पर एयरपोर्ट पर फ्लाइटों व दूसरी जानकारियां दिखाई जाती हैं। उस चुनी गई सेल्फी को उन स्क्रीन पर चलाया जायगा। एयरपोर्ट पर सेल्फी की यह प्रतियोगिता इसी रविवार से शुरू की गई है।

और प्रथम सप्ताह में इस प्रतियोगिता को 22 जनवरी तक आयोजित किया जाएगा। फिलहाल यह प्रतियोगिता देश के दो एयरपोर्ट अगरतला व देहरादून एयरपोर्ट पर आयोजित की जा रही है। हवाई यात्रियों को एयरपोर्ट की बैकग्राउंड के साथ सेल्फी लेकर 9410770416 पर भेजना होगा। चुनी गई सेल्फी को एयरपोर्ट पर प्रदर्शित करने के बाद मीडिया में भी भेजा जाएगा।

जिससे सेल्फी लेने वाले हवाई पैसेंजर को एक पहचान मिलेगी। एयरपोर्ट निदेशक प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि एयरपोर्ट के प्रचार-प्रसार को देश के दो एयरपोर्ट अगरतला व देहरादून एयरपोर्ट पर सेल्फी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। और फिलहाल यह प्रतियोगिता प्रत्येक सप्ताह आयोजित की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!