उत्तराखंड

बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कांग्रेस को बताया महिला विरोधी

देहरादून: भाजपा ने कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला द्वारा हेमा मालिनी की गई अभद्र टिप्पणी को कांग्रेस की मातृ शक्ति के प्रति घटिया मानसिकता करार दिया है ।महिला मोर्चा अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी महिला प्रवक्ताओं की टीम ने नारी शक्ति के अपमान की लंबी फेहरिस्त सामने रखते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला किया।

हरिद्वार रोड स्थित प्रदेश मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल ने मथुरा लोकसभा भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर कड़े शब्दों में की निंदा की है । इस दौरान मंच पर मौजूद पार्टी महिला प्रवक्ताओं के पैनल ने एक सिरे से कांग्रेस नेताओं की हरकतों पर आक्रोश चढ़ाया । नौटियाल के साथ महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती नेहा जोशी प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती हनी पाठक सुनीता विद्यार्थी कमलेश रमन ने एक स्वर में कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला द्वारा नारी शक्ति के अपमान को उनकी पार्टी का असली चरित्र बताया । उन्होंने कहा, कांग्रेस में महिलाओं का सम्मान नहीं होता है और अपने इस अपमान के लिए नारी शक्ति उन्हे कभी माफ नहीं करेगी।

आशा नौटियाल ने कांग्रेस पार्टी की मानसिकता को नारी विरोधी और नारी शक्ति का अपमान करने वाला बताया है। इसके पहले हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी कंगना रनाउत को लेकर भी इसी तरह का विवादित बयान सामने आया था ।उनका कहना है कि बार-बार कांग्रेस पार्टी नारी शक्ति का अपमान कर रही है इसका खामियाजा कांग्रेस पार्टी को लोकसभा चुनाव में उठाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कांग्रेस अपनी पार्टी के महिला कार्यकर्ताओं को चुनाव के लायक भी नहीं समझती है और मातृशक्ति का लगातार अपमान भी करती है। कांग्रेस पार्टी के नेता हार को सामने देखकर बुरी तरीके से हताश और बौखलाए हुए हैं। यही वजह है कि वह अपनी भड़ास माताओं और बहनों पर उतार रहे हैं। देश और प्रदेश की जनता किसी कीमत पर इसकी बर्दाश्त नहीं करने वाली है।

ये भी पढ़ें:  मोहब्बत की दुकान का दावा करने वालों को सनातन संस्कृति और मातृ शक्ति से नफरत क्योंः बंसल

इस दौरान महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने कहा, कांग्रेस के नीचे से लेकर ऊपर तक तमाम बड़े-बड़े नेताओं ने अक्सर महिलाओं का अपमान एवं शोषण किया है। लेकिन अफसोस पार्टी की सबसे बड़ी नेता सोनिया गांधी एवं लड़की हूं लड़ सकती हूं का नारा देने वाली प्रियंका वाड्रा की जुबान आज तक नहीं खुली। शायद यही वजह है कि उनका इशारा जानकर कांग्रेस में महिलाओं के अपमान की परंपरा बरकरार है। लेकिन देवभूमि उत्तराखंड, मातृशक्ति की भूमि है वो इन्हे माफ नही करने वाली है । लिहाजा एक बार फिर कांग्रेस को वे इन चुनाव में जबरदस्त सबक सिखाने वाली है।

Related Articles

Back to top button