उत्तराखंडदेहरादूनस्वास्थ्य और शिक्षा

स्टूडेंट्स को ट्रैफिक नियमों और मोबाइल दुष्प्रभाव के बारे में जानकारी दी

होली एंजल में दो दिवसीय सांस्कृतिक उत्सव का समापन

देहरादून। होली एंजल स्कूल माजरीग्रांट में दो दिवसीय सांस्कृतिक उत्सव का समापन हुआ। जिसमें स्कूली विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

मुख्य अतिथि चौकी इंचार्ज लालतप्पड देवेश कुकशाल, विद्यालय प्रधानाचार्य डॉक्टर आकाश कुसुम बछेती, सचिव प्रभा बछेती आदि ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
मुख्य अतिथि ने कहा कि शिक्षा का राष्ट्र निर्माण में अहम योगदान है। इसलिए विद्यार्थियों को खूब पढाई करनी चाहिए। चौकी प्रभारी ने ट्रैफिक नियमों, कानूनों आदि की जानकारी देते हुए कहा कि सड़क दुर्घटनाओं से बचने के लिए सभी नियमों का पालन जरूरी है।

प्रथम दिवस के कार्यक्रम में कक्षा नर्सरी से कक्षा पांचवी तक के लगभग सभी छात्रों ने प्रतिभाग किया। कक्षा नर्सरी से यूकेजी तक के बच्चों ने शानदार प्रस्तुति दी।
दूसरे दिन के कार्यक्रम में कक्षा 6 के बच्चों द्वारा प्रदर्शन पिता को समर्पित कार्यक्रम ने सभी का ध्यान खींचा। संस्थापक देवी प्रसाद बछेती ने मोबाइल के दुष्प्रभावों के बारे में भी अभिभावकों को जानकारी देते हुए टाइम मैनेजमेंट के बारे में बताया।
इस अवसर पर संस्थापक देवी प्रसाद बछेती, डॉ यामिनी बछेती, उपप्रधानाचार्य आरएल थपलियाल, विपिन रावत कोऑर्डिनेटर हरप्रीत कौर आदि मौजूद रहे।
 

ये भी पढ़ें:  श्री महंत इन्दिरेश नेत्र बैंक बना उत्तराखण्ड का पहला ट्रेनिंग सेंटर, जनता की सेवा में समर्पित, जरूरतमंद लोगों के जीवन में रोशनी लाएगा नेत्र बैंक

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!